आज इटावा और सीतापुर दौरे पर पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए जोरों शोरों से प्रचार कर रहे है। वह इस चुनाव को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी के चलते कल पीएम ने कानपुर जिले में खुले वाहन पर सवार होकर हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह लेकर रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की। वहीं, पीएम आज भी प्रदेश के तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे। वह आज इटावा और सीतापुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और अयोध्या में रोड शो करेंगे।

इटावा में में पीएम मोदी की जनसभा
पीएम मोदी आज यानी रविवार को सपा के गढ़ में गरजेंगे। मोदी दोपहर 12ः00 बजे भरथना कस्बे में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास ढकपुरा गांव में तीन संसदीय सीटों के लिए प्रस्तावित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा स्थल पर जिले के अलावा मैनपुरी, फर्रुखाबाद व कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के लोग भी पहुंचेंगे। जनसभा स्थल भरथना का ढकपुरा गांव कन्नौज, मैनपुरी की सीमा से लगता है और इटावा सीट से प्रत्याशी के पैतृक गांव नगरिया सरावां के पास है। रविवार को जनसभा से प्रधानमंत्री इटावा के साथ ही कन्नौज, मैनपुरी और फर्रुखाबाद की लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के पक्ष में मजबूती देने का काम करेंगे।

सीतापुर में जनसभा
इटावा में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी दोपहर करीब 2ः30 बजे सीतापुर पहुंचेंगे। यहां हरगांव में अवध शुगर मिल के सामने उनकी चुनावी जनसभा आयोजित की जा रही है। यहां पर वह पार्टी के सीतापुर से प्रत्याशी, धौरहरा से प्रत्याशी और खीरी से प्रत्याशी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पक्ष में प्रचार करेंगे। इसके बाद शाम करीब पांच बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचेंगे। यहां पर पीएम रोड शो करेंगे। 

सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद
पीएम मोदी की इटावा और अयोध्या में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। सीएम योगी भी इटावा में जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

जनसभा के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
पीएम मोदी की जनसभाओं को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। पीएम के आगमन के दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी। माहौल बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button