Home > राजनीति > अरुणाचल में PM मोदी दिखे अनोखे अंदाज में, बोले- देश में नहीं है पैसे की कमी

अरुणाचल में PM मोदी दिखे अनोखे अंदाज में, बोले- देश में नहीं है पैसे की कमी

पीएम नरेंद्र मोदी अरुणाचल प्रदेश पहुंच चुके हैं, जहां उन्‍होंने इटानगर में अपने संबोधन में कहा कि आने वाले दिनों में यहां विकास का ऐसा प्रकाश फैलेगा कि पूरा देश देखेगा। वहीं पीएम मोदी ने पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि इस देश में पैसे की कोई नहीं है। मगर बाल्‍टी में छेद हो तो पानी भरेगा क्‍या? हमारे देश में पहले ऐसे ही चला है। गौरतलब है कि इस मौके पर पीएम मोदी पारंपरिक अंदाज में नजर आए और उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। 

अरुणाचल में PM मोदी दिखे अनोखे अंदाज में, बोले- देश में नहीं है पैसे की कमी

इस मौके पर पीएम मोदी यह भी कहा कि नॉर्थ ईस्‍ट काउंसिल की बैठक में शामिल होने वाले आखिरी पीएम मोरारजी देसाई थे। इसके बाद किसी भी पीएम को इसके लिए समय नहीं मिला। वे बेहद व्‍यस्‍त हो गए, लेकिन मैं आप लोगों की वजह से आया हूं। इसी वजह से मैं नॉर्थ ईस्‍ट काउंसिल की बैठक में हिस्‍सा लेने पहुंचा। 

आपको बता दें कि पीएम मोदी इटानगर में दोर्जी खांडू राज्‍य सभागार का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा वह राज्य सिविल सचिवालय के भवन का उद्घाटन करेंगे और टोमो रिबा स्वास्थ्य एवं आयुर्विज्ञान संस्थान के शैक्षणिक ब्लॉक की आधारशिला भी रखेंगे। पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी।

त्रिपुरा में भी चुनावी जनसभाओं को करेंगे संबोधित 

अरुणाचल प्रदेश के बाद पीएम मोदी त्रिपुरा रवाना होंगे, जहां दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि त्रिपुरा की सत्ता को हासिल करने के लिए भाजपा ‘मोदी मैजिक’ की रणनीति के तहत काम कर रही है और इस मकसद से ही पीएम मोदी यहां दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने त्रिपुरा की माणिक सरकार की अगुवाई वाली वामपंथी सरकार को चुनावी अखाड़े में पटखनी देने के लिए अपना आखिरी दांव चला है। इसी के तहत पीएम त्रिपुरा पहुंचेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिल बलूनी ने कहा, ‘एक समय था जब 20-25 लोग ही केवल एकत्र होते थे और पार्टी को उसी में संतुष्ट होना पड़ता था। लेकिन पार्टी अध्यक्ष की ज्यादातर रैलियों में 20,000 से ज्यादा लोगों पहुंचे।’ बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दो दिवसीय त्रिपुरा यात्रा के दौरान बलूनी भी उनके साथ मौजूद थे।

चुनावी शंखनाद करते हुए जींद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की युवा हुंकार रैली आज

पिछले सप्ताह भी पीएम मोदी ने त्रिपुरा का दौरा किया था और अब पीएम की इस चुनावी यात्रा को भी काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कई सार्वजनिक जनसभाएं और रोड शो किए थे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पार्टी के मुख्य चुनाव प्रचारक हैं।

इस महीने ही होने वाला है चुनाव

गौरतलब है कि 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधानसभा के लिए 18 फरवरी को चुनाव होने वाला है। भाजपा 51 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि उसकी गठबंधन सहयोगी ‘इंडीजेनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा’ (आईपीएफटी) ने 9 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं।

Loading...

Check Also

MP: शहडोल में बोले पीएम मोदी, 'कांग्रेस का हाल है मुंह में राम बगल में छुरी'

MP: शहडोल में बोले पीएम मोदी, ‘कांग्रेस का हाल है मुंह में राम बगल में छुरी’

मध्‍य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने और प्रचार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com