PM मोदी की US विजिट पर विरोध के लिए 30 हजार पटेलों को जुटाने की प्लानिंग

modi-in-america-1442822180प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगले हफ्ते होने वाली अमेरिका यात्रा से पहले वहां के पटेल समुदाय के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पटेल कम्युनिटी लग्जरी बस हायर करने की योजना बना रहे है। जिससे प्रदर्शनकारियों को प्रोग्रम वाली जगह पर ले जाकर प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करें सकें।

बताया जा रहा है कि अमरीका में रह रहे पटेल कम्युनिटी के लोग 25 अगस्त को अहमदाबाद में आरक्षण की मांग को लेकर हुए प्रदर्शन में पुलिस कार्रवाई से नाराज है।

मोदी के विरोध के लिए 30 हजार पटेलों को जुटाने की तैयारी

फिलाडेलफिया में रहने वाले पटेल कम्युनिटी के बिजनेसमैन तेजस बखिया ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा, ‘हमें उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी का विरोध करने कैलिफोर्निया में 20 हजार लोग, जबकि न्यूयॉर्क में दस हजार लोग पहुंचेंगे।’

patel

मोदी के विरोध का सवाल ही नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के समर्थक और ओवरसीज फ्रेेंड्स ऑफ बीजेरी के अध्यक्ष चंद्रकांत पटेल ने कहा कि, ‘हम अपने इवेंट पर फोकस कर रहे हैं। हमें पटेल समुदाय के अलावा सभी वर्गों से पूरा समर्थन मिल रहा है। पटेल समुदाय मोदी का बहुत बड़ा समर्थक है। इस वजह से उनके द्वारा विरोध करने का सवाल ही नहीं ठता।’    

यह है नाराजगी की वजह

गौरतलब है कि पटेल समुदाय को हमेशा की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के समर्थक के रुप में देख जाता है। हाल ही में आरक्षण को लेकर गुजरात में हो रहे प्रदर्शन के मद्देनजर पाटीदार समुदाय के कुछ संगठन पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। इसके खिलाफ वे लोग पीएम मोदी के सामने अपनी नाराजगी पेश करेंगे।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button