खेलते खेलते जंगल में पहुंचे बच्‍चों पर अजगर ने कर दिया हमला, उसके बाद जो हुआ…देखें वीडियो

हर किसी को अपना बचपन याद आता है। हम सबने अपने बचपन को जीया है। शायद ही कोई होगा, जिसे अपना बचपन याद न आता हो। बचपन जीवन का सबसे सुंदर हिस्सा है। ये वो समय होता है जब हमारी एक अलग ही दुनिया होती है। न जिंदगी की भाग-दौड़ और न ही किसी चीज की चिंता। बस अपने में ही मस्त रहना। बचपन की अपनी मधुर यादों में माता-पिता, भाई-बहन, यार-दोस्त, स्कूल के दिन के साथ साथ शैतानियां, निडर होना हर किसी को याद है। निडर यानि चोरी और चिरौरी तथा पकड़े जाने पर साफ झूठ बोलना बचपन की यादों में शुमार है। जिस किसी ने भी अपने बचपन में शरारत या नटखट नहीं की, उसने भी अपने बचपन को क्या खाक जीया होगा, क्योंकि ‘बचपन का दूसरा नाम’ नटखट ही होता है।

खेलते खेलते जंगल में पहुंचे बच्‍चों पर अजगर ने कर दिया हमला, उसके बाद जो हुआ…देखें वीडियोशोर व उधम मचाते, चिल्लाते बच्चे सबको लुभाते हैं तथा हम सभी को भी अपने बचपन की सहसा याद हो आती है। जब बचपन याद आता है तो एक पल को दिल करता है कि फिर से वो बचपन वापस आ जाए। लेकिन आज इन बच्‍चों का बचपना देख आपका दिल भी सहम जाएगा ये वाकई में बेहद निडर है। जी हां आज हम आपको 2 ऐसे बच्‍चों से मिलवाने जा रहे हैं ि‍जिनके इतनी साहस शायद ही आपने कभी देखी होगी या कभी बचपन में सोचा भी होगा।

सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते हैं वहीं उनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो की बेहद ही मनोरंजक होते हें जिसकी वजह से लोग उसे शेयर करने लगते हैं जिससे उसे वायरल होने में समय नहीं लगता है। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जी हां हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया कि वो आते ही वायरल भी होने लगा साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस वीडियो में आपको एक जगह दिखेंगी जहां बच्‍चे एक खेत में खेलते हुए नजर आएंगे। वहां मौजूद दो बच्चे हैं उनके हाथ में कुछ सामान है।

जिससे वो लोग उसी खेत में खेलते खेलते मस्‍ती में मिट्टी खोदना शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं उन लोगों जिस जगह पर जाकर खुदाई शुरू कर देते है। उन्‍हें लगता है कि जैसे किसी चीज को उस खेत में ढूंढ रहे है। कुछ ही समय बाद उन लोगो को खुदाई करते करते एक बड़ा सा सांप दिखाई देता है जो कि अन्य किसी और जगह से नहीं बल्कि वहीं से निकलता है जहां वो खुदाई कर रहे थे। लेकिन हैरानी की बात तो ये भी कि वो जरा भी उस साँप को देखकर न ही परेशान हुए और न ही थोड़ा भी डरे।

बल्कि वे लोग खुद अपने हाथों से पकड़कर उसे लेकर बाहर चले जाते हैं और बहुत दूर जाकर छोड़ आते है। यह वीडियो कहाँ का है, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन आपको ये भी बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है और शेयर भी किया जा रहा है। इस तरह का काम करना वैसे किसी के लिए खतरनाक हो सकता है। किसी को भी ऐसा काम करने से पहले सलाह ले लेनी चाहिए।

ये रहा वो वीडियो:

Loading...

Check Also

इसलिए रात में ज्यादा तर रोते है कुत्ते, वजह जानकार हो जाओगे हैरान…

हिन्दू धर्म में कुत्तों का रोना अशुभ माना जाता है। हमारे देश में ऐसा कहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com