जल्द उठाएं लाभ: 10 रुपये से भी कम में मिल रहा हैं गैस सिलेंडर…

गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों से इस महीने लोगों को राहत मिली है। इस महीने एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) की कीमतों में 10 रुपए की कटौती की गई है। दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले 14.2 किग्रा के LPG गैस सिलेंडर का दाम घटकर 809 रुपये हो गया है। लेकिन इसके बावजूद अगर आप 10 रुपये से कम में सिलेंडर खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए पढ़नी बहुत जरूरी है। दरअसल Paytm एक खास ऑफर चला रहा है जिसके तहत सिलेंडर खरीदने पर 800 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। Paytm के इस शानदार सिलेंडर का फायदा उठा कर आप ₹809 वाला एलपीजी सिलेंडर ₹9 में खरीद सकेंगे।

ऑफर से जुड़ी हर एक डिटेल 
Paytm ग्राहकों को गैस सिलेंडर बुक कराने पर 800 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। लेकिन आपको बता दें कि Paytm का ये ऑफर 30 अप्रैल 2021 तक की उपलब्ध है। पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ग्राहकों को 800 रुपये तक का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। ध्यान रहे कि 800 रुपये तक का कैशबैक सिर्फ पहले Paytm से गैस सिलेंडर बुक करने पर ही मिलेगा। बता दें कि इस ऑफर के लिए Paytm ने कई गैस कंपनियों के साथ साझेदारी की है। 

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें। 
अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें। 
 इसके बाद Show more पर क्लिक करें।
 इसके बाद ‘Recharge and Pay Bills’ सेक्शन पर जाएं। 
 वहां अब आपको  ‘Book a Cylinder’ ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करने। 
 भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। 
 इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें।

 इसके बाद आपको पेमेंट करने का ऑप्शन दिखेगा। 
 अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर जाएं और वहां ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें, और इसके बाद पेमेंट कर दें। 
 बुकिंग के 24 घंटे के अंदर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिलेगा।
 ध्यान रहे की इस स्क्रैच कार्ड को आपको 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा।

Back to top button