PHOTOS: टीवी पर ‘मीरा’ और सलमान की बहन बनी ये लड़की, अब दिखती हैं बेहद हॉट और खुबसूरत

वक़्त का पहियाँ कैसे घूमता हैं और बच्चे कितनी जल्दी बड़े हो जाते हैं कुछ पाता ही नहीं चलता हैं. अब टीवी सीरियल्स में काम करने वाले बाल कलाकारों को ही ले लीजिए. ये बाल कलाकार अभी टीवी पर छोटे बच्चों का क्यूट सा किरदार निभाया करते थे लेकिन अब जब हम इन्हें टीवी या फिल्म में बड़े होकर बोल्ड अवतार में देखते हैं तो हमारी आँखों को यकीन नहीं होता हैं कि वक़्त इतनी जल्दी कैसे बदल गया.

आज हम आपको ऐसी ही एक कलाकार से मिलाने जा रहे हैं जो बचपन में तो काफी क्यूट हुआ करती थी लेकिन अब बड़ी होने पर काफी बदल गई हैं और काफी खुबसूरत दिखने लगी हैं.

इनसे मिलिए. ये हैं आशिका भाटिया…

आशिका भाटिया ने अपने टीवी करियर की शुरुआत  ‘मीरा -कृष्णा से लागि ऐसी लगन एक राजकुमारी बनी जोगन’ नाम के एक टीवी शो से की थी. इस शो में आशिका ने मीरा का रोल अदा किया था. उस समय आशिका काफी छोटी थी, लेकिन इसके बावजूद उसने अपनी एक्टिंग के दम पर काफी प्रशंसा बटोरी थी. शो में आशिका मीरा बन कर भगवान श्रीकृष्ण के लिए गीत लिखने और गाने का काम करती थी जो दर्शको को काफी पसंद आया था.

लेकिन अब मीरा काफी बड़ी हो गई हैं. बताते चले कि मीरा टीवी के अलावा फिल्मो में भी नजर आ चुकी हैं. वे ‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्म में सलमान खान की बहन राजकुमारी विजया बनी थी. उनके इस रोल को भी दर्शको ने काफी पसंद किया था.

वर्तमान में आशिका ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ नाम के एक टीवी शो में निक्की का किरदार निभा रही हैं. इसके पहले वे ‘परवरिश’ नाम के सीरियल में गिन्नी का किरदार भी निभा चुकी हैं. इसके अलावा वो कुछ वक़्त के लिए ‘श्रृंगार स्वाभिमान’ नाम के शो में भी दिखी थी.

अपने अभिनय की काबिलियत के बल पर आशिका कम उम्र में टीवी इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. 15 दिसंबर 1995 में जन्मी आशिका भाटिया अब पुरे 22 साल की हो चुकी हैं. ऐसे में उनका लेटेस्ट लुक काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रहा हैं.

वे मूल रूप से सूरत की रहने वाली हैं. लेकिन उनके एक्टिंग करियर की वजह से उनका परिवार मुंबई में शिफ्ट हो गया हैं. आशिका की माता मीनू भाटिया और पिता राकेश भाटिया ने कम उम्र में ही आशिका के टेलेंट को पहचान लिया था. यही वजह हैं कि आज वो इतने बड़े मुकाम पर पहुच चुकी हैं.

टीवी और फिल्मो के अलवा आशिका को विज्ञापनों के भी कई ऑफर मिलते हैं. इतना ही नहीं वो इन्स्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहाँ उन्हें 9 लाख से भी जायदा फेंस उन्हें फॉलो करते हैं.

Back to top button