गंदी फिल्में देखने वाले लोग नहीं जानते हैं ये बातें, वरना कभी नही देखेगे आप!!

आज के समय मे इंटरनेट का उपयोग दिनों दिन बढता चला जा रहा है। आज के युवा पीढ़ी इंटरनेट पर समय बीताने के लिए सोशल मीडिया से जुड़ चुके है। यंग जनरेशन अपनी बोरियत मिटाने के लिए चैटिंग या फिल्में देखना पसंद करते है।
आपको जान कर यह हैरानी होगी की आज के इस दौर मे लगभग 70 प्रतिशत लोग गंदी फिल्में देखते हैं। इन फिल्मों के देखकर लोग अपने तनाव को थोड़ा कम करने की कोशिश करते है। जबकि आधे से ज्यादा लोग अपनी कामवासना मिटाने के लिए इसे देखने में रुचि रखते है। गंदी फिल्म को केवल लड़के ही नही लड़कीयां भी देखती है लेकिन इसका जिग्र वो किसी से नही करती हैं।

अगर आप भी चिकन खाते हुए करते है ये गलती, तो आपको कभी भी आ सकता है हार्टअटैक

आज खास तौर पर हम यहि बताने जा रहे है जो गंदी फिल्म देखते है, शायद आपको हैरानी होगी कि इन फिल्मो को देखने में कई ऐसे नुकसान है जिसे आप वाकिफ नही है। ऐसी फिल्म देखने से हमारा दिमाग सिकुड़ जाता है और संभोग की इच्छा मरने लगती है। न्‍यूरोसाइंटिस्‍ट की मानें तो बहुत ज्‍यादा पोर्न देखने से दिमाग के विकास पर प्रभाव पड़ता है और इससे मनोविकार भी हो सकता है।
चुंबन संभोग का एक अहम हिस्सा है, जिसमें जोड़े काफी मजा लेते हैं। यह बहुत ही अच्छा और करीबी अहसास होता है ले‍किन देखा गया है कि गंदी फिल्मों की लत वाले लोग किस और फोरप्ले ठीक से नहीं कर पाते हैं।
Loading...

Check Also

Omg: इस पेड़ पर फल नहीं उगती हैं औरतें, पूरी खबर उड़ा देगी आपके होश…

पेड़ पर आम, लीची, सेब, पपीता, अमरूद तो लगते देखें होंगे. लेकिन क्य आप यकीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com