OMG… यहाँ सच में, लोगों ने नाग को मारा, और 24 घंटे में हो गया सब खत्म

कानपुर.यूपी के कानुपर के छोटे से गांव में नागिन द्वारा नाग की मौत का बदला लेने का मामला सामने आया है। यहां पहले नाग को लोगों ने मार डाला, फिर नागिन ने 24 घंटे के अंदर एक को डसकर बदला ले लिया। पकड़ने आए सपेरे के हाथ में ही उसने दम तोड़ दिया।
 OMG... यहाँ सच में, लोगों ने नाग को मारा, और 24 घंटे में हो गया सब खत्म

ये है पूरा मामला…

– कानपुर के चौबेपुर (बिल्हौर) थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को सांप के काटने से एक महिला की मौत हो गई।
– इसके पहले गुरुवार रात मृत महिला के परिजनों द्वारा घर में ही निकले नाग को मार डाला गया था। इस घटना के 24 घंटे के अंदर नागिन के डसने से महिला की मौत हो गई। इससे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
– बिल्हौर के रहने वाले सुरेश यादव किसान हैं। परिवार में पत्नी उमा के अलावा 3 बच्चे हैं। बताया गया है कि बुधवार शाम सुरेश के घर निकले नाग को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला गया था।
– शुक्रवार सुबह झाड़ू लगाने के दौरान सुरेश की पत्नी उमा(45) को नागिन ने डस लिया। झाड़-फूंक से सुधार न होता देख परिजन महिला को लेकर हैलट अस्पताल पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो गई थी।

इसे भी देखें:- अभी अभी: इस शख्स ने रुकवा दिया पीएम मोदी का पूरा काफिला, वजह जानकर उड़ जाएंगें होश

क्या कहते हैं ग्रामीण?

– ग्रामीणों के मुताबिक, घर में मौजूद नागिन को पकड़ने के लिए दूसरे गांव से एक सपेरे को बुलाया, उसने जैसे ही उसे पकड़ा वैसे ही उसने दम तोड़ दिया।
– गांव के रहने वाले दिनेश बताते हैं, ये मामला नागिन के बदले का है। वो नाग की मौत का बदला लेने आई थी। उमा जब झाड़ू लगा रही थी, तो वो नागिन ने घात लगाकर उन्हे काट लिया और फिर खुद भी मर गई।
loading...
=>

You may also like

सलमान खान से जुड़े हिरण शिकार मामले में बहस जारी

जयपुर। फिल्म अभिनेता सलमान खान से जुड़े 19 वर्ष