उत्तराखंड में लोगों ने तेंदुए को लाठी से पीटकर मार डाला

- in उत्तराखंड, राज्य

पौड़ी: पौडी जिले के खिर्सू विकासखंड के गहड़ गांव में लोगों ने एक तेंदुए को लाठी से पीटकर मार डाला। मामला पौड़ी जिले के गहड़ गांव का है। आज सुबह एक महिला पानी के स्रोत पर कपड़े धो रही थी। इसी दौरान तेंदुए ने महिला पर हमला बोल दिया। महिला के शोर मचाने पर आस-पास काम कर रहे लोग वहां आ गए। लोगों ने लाठी से पीटकर मार डाल दिया।उत्तराखंड में लोगों ने तेंदुए को लाठी से पीटकर मार डाला

वहीं, बीते दिनों टिहरी जिले के प्रतापनगर विधानसभा के कस्तल गांव निवासी बिशना देवी (52 वर्ष) पत्नी भगवान सिंह पास के मंदार गांव में शादी में शामिल होने के लिए घर से निकली थी, लेकिन बिशना देवी न तो शादी में पहुंची और न ही घर लौटी। उनके पति भगवान सिंह भी कहीं शादी में गए थे। गुरुवार सुबह ग्रामीण जब गांव के पास पहुंचे तो वहां बिशना देवी का अधखाया शव देख ग्रामीणों के होश उड़ गए।

घटना की सूचना मिलने पर डीएफओ टिहरी कोको रोसे भी मौके पर पहुंचे। इस पर घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने गुलदार को मारने की मांग को लेकर डीएफओ का घेराव कर दिया। चार जून को  प्रतापनगर के कस्तल गांव में वन विभाग की टीम में आदमखोर गुलदार (तेंदुआ) को मार गिराया।

रात को सड़क किनारे गुलदार दिखने से लोगों में दहशत

देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र के आबादी वाले इलाके में देर रात गुलदार दिखाई देने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से गुलदार को कैद करने के लिए क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की है। गत रात को ग्राफिक एरा के आसपास लोगों को गुलदार दिखाई दिया। इसकी बाकायदा लोगों ने वीडियो भी बनाई। गुलदार दिखाई देने की सूचना से क्षेत्रवासियों में दहशत फैली हुई है। लोग अंधेरे में अकेले जाने से घबरा रहे हैं। लोगों ने वन विभाग से क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की है। 

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कुंभ से पहले ‘संकल्प सेवा’ के लिए 5000 बसों का रंग होगा भगवा

कानपुर : अगले साल होने वाले कुंभ से