इन राशि वालें लोगों का ज्यादा समय तक नहीं टिकता विवाह या प्रेम संबंध

ज्योतिष के अनुसार कुछ राशियों के लोगों के बीच दोस्ताना संबंध होते हैं तो कुछ राशियों के लोगों के बीच बिल्कुल नहीं बनती। जिन राशियों का नेचर एक-दूसरे से बिल्कुल अलग होता है, ऐसी राशि के लोग अगर विवाह कर लें या उनके बीच प्रेम हो तो ये संबंध अधिक समय तक नहीं टिकता है।

इन राशियों में नहीं टिकता है प्रेम सम्बन्ध:

मेष और कर्क राशि: मेष राशि के लोग लाइफ में प्रेक्टिकल होते हैं और कर्क राशि वाले इमोशनल। इस वजह से इन दोनों राशि के लोगों में प्रेम संबंध ज्यादा नहीं टिक पाता है।

कुंभ और कर्क: कुंभ राशि वाले हर मामले में एक्टिव होते हैं, इसके विपरीत कर्क राशि के लोग मूडी होते हैं। दोनों राशियों की प्राथमिकताएं भी अलग होती हैं।

सिंह और वृषभ: वृषभ राशि के लोग सिक्योर लाइफ जीना पसंद करते हैं, जबकि सिंह राशि वाले हर समय रिस्क लेने के लिए तैयार रहते हैं। इसलिए इन दोनों राशियों का मेल ज्यादा दिन नहीं रह पाता है।

वृश्चिक और मेष: इन दोनों ही राशियों के लोग फ्रीडम पसंद करते हैं। किसी बंधन में बंधन इन्हें पसंद नही। इस वजह से इनमें प्रेम संबंध सफल नहीं हो पाते है।

कुंभ और वृषभ: कुंभ राशि के लोग अपने विचार खुलकर सामने रखते हैं जबकि वृषभ राशि के लोग ऐसा करना पसंद नहीं करते। यही इनके बीच कलह की वजह बनता है।

Back to top button