8 हज़ार से कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन के दीवाने हुए लोग…

बजट फोन Infinix Smart 4 Plus आज पहली सेल में उपलब्ध कराया गया था, जो कि दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी. फोन की सेल शुरू होते ही ये कुछ देर में पूरा बिक गया, जिससे साफ पता चल रहा है कि लोगों को इस फोन का बेसब्री से इंतज़ार था. इनफिनिक्स ने ट्वीट करके बताया कि ये सेल शुरू होने के 1 मिनट के अंदर ही ये ‘out of stock’ हो गया.  कंपनी ने फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट रैम 3 जीबी +32 जीबी में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये है.

Infinix India ने ट्वीट में लिखा, ‘1 मिनट में Sold out हुआ! Infinix #Smart4Plus के लिए इस शानदार रिस्पॉन्स का शुक्रिया. हम जल्द नए स्टॉक के साथ आएंगे. हमारे साथ बने रहें!’

इनफिनिक्स के Smart 4 plus की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी है. इस फोन में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 पर काम करता है. ग्राहक इस फोन को मिडनाइट ब्लैक, ओशल वेव और वॉयलट कलर में खरीद सकते हैं.

इनफिनिक्स का ये स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फीचर दिया गया है.

सबसे दमदार 6000mAh की बैटरी
इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो ट्रिपल LED फ्लैश और डेप्थ सेंसर सपोर्ट करता है. फोन में अपर्चर एफ/2.0, ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर देने के लिए फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग के साथ आती है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button