Home > राज्य > उत्तराखंड > पीसीसी की छोटी सूची को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उभरी टीस

पीसीसी की छोटी सूची को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उभरी टीस

देहरादून: कांग्रेस की दिल्ली में प्रस्तावित सामाजिक सद्भाव रैली की तैयारियों को लेकर आयोजित गढ़वाल क्षेत्र की बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) सदस्यों की सूची में कम कार्यकर्ताओं को जगह मिलने की टीस भी उभरी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने खफा कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि पीसीसी के साथ ही पार्टी में अन्य अहम स्थानों पर कार्यकर्ताओं को एडजस्ट किया जाएगा।  पीसीसी की छोटी सूची को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उभरी टीस

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित गढ़वाल क्षेत्र के पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक में हरिद्वार से आए राव आफताब ने पीसीसी सूची में कम लोगों को जगह मिलने पर नाखुशी जताई। उन्होंने कहा कि इससे सक्रिय कार्यकर्ताओं को मायूसी मिली है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस परिवार काफी बड़ा है। सभी को एआइसीसी या पीसीसी में शामिल करना मुमकिन नहीं है। लेकिन, आगे पीसीसी की अगली सूचियों और संगठन में अहम पदों में सक्रिय पार्टी सदस्यों को स्थान दिया जाएगा। 

बैठक में निकाय चुनाव में भी दिग्गज नेताओं ने पूरी ताकत से प्रदर्शन करने पर जोर दिया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल व मंत्री प्रसाद नैथानी ने संगठन को मजबूत करने की पैरवी की।  उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में एकजुटता के साथ दमदार प्रदर्शन की दरकार है। सरकार की नाकामी को जनता के बीच ले जाना होगा। वक्ताओं ने कहा कि आरक्षण तय होने तक जिलेवार तैनात पर्यवेक्षक अलग-अलग वर्गों में मजबूत दावेदारों को तलाश करें।

Loading...

Check Also

सांसद सावित्री बाई फुले और मौलाना मदनी ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, भाजपा के लिए खतरे का संकेत

सांसद सावित्री बाई फुले और मौलाना मदनी ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, भाजपा के लिए खतरे का संकेत

भाजपा से इस्तीफा दे चुकीं सांसद सावित्री बाई फुले और जमीयत उलमा-ए हिंद के सदर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com