BREAKING NEWS: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल हुई पायल घोष

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पायल घोष सुर्खियों का हिस्सा बनीं हुई हैं. उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. इसके साथ ही पायल ने इस विवाद में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा नाम भी घसीट लिया था. एक्टिंग के साथ पायल ने अब राजनीति में कदम रख लिया है. जी हां पायल घोष ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(RPI)शामिल हो गई हैं.

पायल घोष

रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय मंत्री रामदास अठवले की पार्टी में पायल घोष महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष बन सकती हैं. अनुराग कश्यप पर मीटू का आरोप लगाने के मामले में रामदास अठावले ने पायल का समर्थन किया था.

पायल घोष ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद मीडिया में बात करते हुए पायल ने कई अभिनेत्रियों का नाम लिया था और दावा किया था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बताया था कि इन सभी एक्ट्रेसेस के साथ वो काफी कंफर्टेबल थे.

पायल घोष

अनुराग कश्यप के बाद मामला दर्ज कराने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया था. मुंबई के पुलिस स्टेशन में कई घंटों तक पूछताछ की गई थी. पायल ने अनुराग कश्यप के साथ ऋचा चड्ढा का नाम भी घसीटा था. जिसके बाद उन्होंने पायल पर मानहानि का केस दायर किया था.

पायल घोष ने इस केस में प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति से भी इस केस में हस्तक्षेप करने की मांग की थी. ऋचा चड्ढा और पायल घोष का केस बातचीत से सुलझ गया है और सहमति की शर्ते मानी हैं. बॉम्बे हाईकोर्ट ने दोनों को आपसी सहमति से विवाद खत्म करने के लिए दो दिन का समय दिया था.

Back to top button