‘बागी-2’ की सफलता के बाद दिशा पटानी को मिला सबसे बड़ा ऑफर, बिग बजट फिल्म का बनेंगी हिस्सा

- in मनोरंजन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म बागी 2 हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म की सक्सेस को इजॉय कर रही दिशा के लिए एक ओर बड़ी खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा हैं कि दिशा पटानी सिल्वर स्क्रीन पर संघमित्रा का किरदार निभाती नजर आ सकती है।'बागी-2' की सफलता के बाद दिशा पटानी को मिला सबसे बड़ा ऑफर, बिग बजट फिल्म का बनेंगी हिस्सा

दिशा ने अब युद्ध के मैदान में जाने की तैयारी कर ली है। दिशा पटानी अब संघमित्रा का किरदार निभाने जा रही हैं। एक साहसी योद्धा की कहानी पर तेलुगु में फिल्म बनाई जा रही है। फिल्मकार सुन्दर सी की ये फिल्म 400 करोड़ रूपये की लागत से बनाए जाने की चर्चा है।

पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की घोषणा की गई थी। तब इस फिल्म में श्रुति हसन लीड रोल में थीं लेकिन अचानक उन्होंने फिल्म छोड़ दी। बताया जा रहा है कि संघमित्रा इस साल जुलाई में हैदराबाद में शुरू होगी, जिसके लिए भव्य सेट्स लगाए जा रहे हैं। इस फिल्म को एस एस राजमौली की बाहुबली की तर्ज पर बनाया जाएगा।

संघमित्रा भी दो भागों में ही रिलीज होगी। आठवीं सदी की इस महिला योद्धा की कहानी में साऊथ स्टार जायम रवि और आर्यन की भी अहम् भूमिकाएं होंगी। फिल्म को तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी रिलीज करने का प्लान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि