पीडीए के मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किए गए पप्पू यादव, मधेपुरा सीट से लडेगें चुनाव

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार मुख्यमंत्री चेहरों की जैसे बाढ़ आ गई है। नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस ने जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव को अपने गठबंधन का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

इस बात की भी घोषणा हुई थी पप्पू यादव इस बार मधेपुरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस में पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के साथ-साथ चंद्रशेखर आजाद रावण की आजाद समाज पार्टी शामिल है।

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पप्पू यादव की कार्यशैली जनता के पक्ष में है। मुझे उम्मीद है कि बिहार की जनता इस बार हमारे गठबंधन को मौका देगी जो बिहार से प्यार करते हैं और जिन्हें दिल में पीड़ा है।

पीडीए के मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार के पास विकास का मुद्दा क्यों नहीं है? क्यों नीतीश कुमार लालू को केवल अपना मुद्दा बनाते हैं? नीतीश कुमार बाढ़ और पलायन पर क्यों नहीं बोलते हैं।

नीतीश कुमार के निश्चय कार्यक्रम पर भी निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश का यह कार्यक्रम बीजेपी और लोजपा का मुद्दा नहीं है, इसी कारण से यह दोनों पार्टियां सात निश्चय पर कुछ नहीं बोलती है। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए उन्हें श्वेत पत्र जारी करने को कहा और यह बताने को कहा कि बिहार में क्या एक भी सिक्स लेन सड़क है?

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जो भी सिक्स लेन सड़क है, वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की देन है। 15 साल के शासन काल के बाद भी बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है। क्या नीतीश कुमार के लिए सुशांत सिंह राजपूत की एक मुद्दा है?

Back to top button