3.3 इंच डिस्प्ले के साथ Palm ने लांच किया अपना पहला एंड्रॉयड फोन

Palm ने एक शानदार छोटा-सा स्मार्टफोन लांच कर दिया है। पाम फोन में सिर्फ 3.3 इंच की डिस्प्ले है और यह एक एंड्रॉयड फोन है। इसकी साइज एक क्रेडिट कार्ड के बराबर है। पाम फोन में एलसीडी डिस्प्ले है और इसे वाटर व डस्टप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग मिली है। पाम फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें एक लाइफ मोड नाम का फीचर जिसे ऑन करने के बाद फोन साइलेंट मोड में चला जाएगा और फोन या नोटिफिकेशन आने पर स्क्रीन की लाइट जल उठेग।

पाम फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन
पाम फोन की कीमत 350 यूएस डॉलर यानि करीब 25,800 रुपये है। इसकी बिक्री अमेरिका में नवंबर से वेरिजॉन के जरिए होगी। पाम फोन में सिंगल सिम स्लॉट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, फ्रंट और बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन, क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज है।

पाम फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट मिलेगी। इसके अलावा फोन में 800mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ v4.2, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट है। फोन में 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी है। फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

Back to top button