टीआरएस पार्टी के विधान परिषद सदस्य पल्ला राजेश्वर रेड्डी ने पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र पर साधा निशाना

टीआरएस पार्टी के विधान परिषद सदस्य पल्ला राजेश्वर रेड्डी ने पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र पर निशाना साधा। बता दें कि शुक्रवार को, उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ टिप्पणी के लिए ई राजेंद्र पर हमला किया था टीआरएस पार्टी और विधायक का पद छोड़ने के बाद, राजेंद्र ने केसीआर को “तानाशाह” करार दिया था और नियुक्ति से इनकार करके मंत्रियों का अपमान किया था। “पार्टी में मंत्रियों के लिए किसी भी मुद्दे पर बात करने की कोई स्वतंत्रता नहीं है। 

इसके अलावा, यह बीसी, एससी और एसटी के नेताओं का अपमान करता है, जैसा कि राजेंद्र ने दिन के दौरान आरोप लगाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेड्डी ने पूर्व मंत्री पर अपनी संपत्ति की रक्षा के लिए स्वाभिमान की बात करने का आरोप लगाया। रेड्डी ने कहा कि केसीआर ने राजेंद्र को 2009 में विपक्ष का नेता बनाने के अलावा वित्त और स्वास्थ्य मंत्री के रूप में शीर्ष पद दिए थे। जब उन्हें इनकार करने के लिए अपमानित महसूस किया गया था। 2016 में प्रगति भवन की अनुमति, राजेंद्र को स्वाभिमान के लिए तुरंत पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए था” उन्होंने यह भी पूछा “आत्म-सम्मान अपनी गलतियों को छिपाने के लिए है” पल्ला ने तर्क दिया। 

राजेंद्र भाजपा में कैसे शामिल होंगे जो किया गया था छह महीने तक देश भर के किसानों को दबाने और परेशान करने के लिए, उन्होंने पूछा। एमएलसी ने चेतावनी दी कि अगर राजेंद्र ‘सस्ती’ टिप्पणी करते हैं तो पार्टी चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने कहा, टीआरएस की ताकत है और लोग हुजूराबाद (एटाला के निर्वाचन क्षेत्र) में पार्टी के साथ हैं। राजेंद्र के साथ केवल कुछ असंतुष्ट लोग हो सकते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button