पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने सेमीफाइनल में कैच छोड़ने के लिए मांगी माफी, पढ़े पूरी खबर

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के लिए माफी मांगते हुए कहा कि वह किसी भी अन्य व्यक्ति से अधिक निराश हैं और उन्होंने अपने करियर के इस खराब दौर से उबरते हुए मजबूत होकर वापसी करने का वादा किया है. 

हसन अली ने छोड़ा था मैथ्यू वेड का कैच 

हसन अली ने गुरुवार को दुबई में 19वें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर डीप मिडविकेट पर मैथ्यू वेड का कैच टपकाया और उनकी यह गलती महंगी साबित हुई जब ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ने लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को पांच विकेट की जीत के साथ फाइनल में जगह दिला दी.

ऑस्ट्रेलिया से सेमीफाइनल हार गया पाकिस्तान 

इसके साथ ही टूर्नामेंट में पाकिस्तान के शानदार अभियान का अंत भी हो गया. बाबर आजम की टीम ने ग्रुप चरण में लगातार पांच मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी. हसन ने ट्वीट किया , ‘मुझे पता है कि आप सभी निराश हो क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों के मुताबित नहीं था, लेकिन आप मेरे से अधिक निराश नहीं हो. मेरे से अपनी अपेक्षाएं मत बदलिए. मैं शीर्ष स्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करना चाहता हूं, इसलिए दोबारा कड़ी मेहनत शुरू कर दी है.’

हसन अली ने मांगी माफी

हसन ने कहा, ‘यह दौर मुझे मजबूत बनाएगा. सभी संदेशों, ट्वीट, पोस्ट, फोन और दुआओं के लिए धन्यवाद- इनकी जरूरत है.’ चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान की खिताबी जीत के नायक रहे हसन कैच छोड़ने के बाद पूरे देश की नजरों में खलनायक बन गए. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग और नकारात्मकता का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया रविवार रात दुबई में टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + nineteen =

Back to top button