पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने रणबीर कपूर के साथ वायरल हुई तस्वीरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. माहिरा खान ने कहा कि उन्हें गलती उस समय महसूस हुई, जब भारतीय अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनकी सिगरेट पीते हुए तस्वीर सामने आई थी. माहिरा ने यह भी कहा की वह पहली बार विवाद में उलझी थीं. बता दें कि माहिरा और रणवीर की तस्वीर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क की थी, इससे कुछ महीनों बाद उन्होंने फिल्म ‘रईस’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा.

चर्चा का विषय बनने के बारे में उन्होंने कहा, मेरे पूरे करियर में यह पहली बार हुआ कि मैं विवाद में फंसी और यह अजीब था क्योंकि उसमें बहुत सारी चीजें थीं. जाहिर है आपको गलती का अहसास होगा, आपको व्यक्तिगत रूप से खराब लगता है कि किसी ने आपकी फोटो ली. उनकी फिल्म ‘रईस’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई. उन्होंने कहा कि वह अपने देश में फिल्म रिलीज होने को लेकर उत्साहित थीं. माहिरा इन दिनों पाकिस्तानी फिल्म ‘सात दिन मोहब्बत इन’ और ‘मौला जट्ट 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ऑटो में बैठी नजर आई ट्विंकल, ऑटोरिक्शा वाले को बताया क्यूट

बता दें कि पिछले साल माहिरा खान उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क की एक रेस्त्रां के बाहर स्मोकिंग करते हुए देखा गया था. इन तस्वीरों में माहिरा को सिगरेट पीने और बैकलेस ड्रेस पहनने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और भला बुरा कहा था.