दर्दनाक सड़क हादसा, सीएम योगी ने जताया दुख सहायता के दिए निर्देश…

 उत्तर प्रदेश के मथुरा में भीषण सड़क दुर्घटना सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार ओमनी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. हादसे में ओमनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में 4 की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हैं. पता चला कि ओमनी कार सवार बदायूं से बालाजी जा रहे थे. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यातायात सुचारू कराया है.

घटना थाना राया क्षेत्र के गांव कोयल रेलवे फाटक के समीप हुई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अघिकारियों को हरसंभव सहायता के निर्देश दिए हैं.

स्पीड ब्रेकर पर बाइक से गिरकर महिला की मौतवहीं दूसरी तरफ हमीरपुर में एक महिला स्पीड ब्रेकर पर बाइक से गिर गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पता चला है कि महिला अपने पुत्र के साथ घर जा रही थी, तभी ये हादसा हुआ. मौदहा कोतवाली क्षेत्र के मकरांव के पास की ये घटना है.
हमीरपुर- तेज रफ्तार ट्रकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत

उधर हमीरपुर में ही सदर कोतवाली क्षेत्र के सेवाश्रम नर्सिंग होम के पास तेज रफ्तार ट्रकों में आमने-समने जोरदार भिड़ंत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दरअसल चालक स्टेरिंग में फंस गया था, पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद उसे रेस्क्यू किया.

तेज रफ्तार चार पहिया गाड़ी ने बाइक सवार 2 लोगो को मारी टक्कर

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

वहीं बांदा तेज रफ्तार चार पहिया गाड़ी ने बाइक सवार 2 लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया. मामला बबेरू कोतवाली के जौरही का है. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button