रातों रात बिग बॅास की इस फेमस कंटेस्टेंट की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, मचा हडकंप

बिग बॅास से जुड़ी हुई कोई ना कोई स्टार की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि बिग बॅास की स्टार सोशल मीडिया पर बोल्ड होने से परहेज नहीं करती हैं। तभी तो आए दिन इन सभी की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बिग बॅास के 11 सीजन खत्म होने के बाद भी पिछले कई सीजन के कंटेस्टेंट की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

इस फेहरिस्त में गिजेल ठकराल भी शामिल हैं।फिलहाल वह इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। लेकिन उनकी ये तस्वीरें रातों रात वायरल हुई हैं।वैसे आपको बता दें कि बिग बॅास के दौरान गिजेल केवल अपने ग्लैमरस के लिए चर्चा में रहीं।

बिग बॅास के बाद वह क्या कूल हैं हम 3 और मस्तीजादे में नजर आयी थीं। उन्हें फेम 2011 में किंगफिशर कैलेंडर में बतौर मॉडल मिला था।साथ ही गिजेल ने तुर्की में आयोजित फोर्ड इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

बहरहाल,वह समय समय वह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।इस बार भी उनकी बेहद सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। आप भी देखिए..

इंस्टाग्राम पर गिजेल के 2 लाख 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। गिजेल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।समय-समय पर फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं।

आखिर अब 41 साल बाद सनी का लिखा खत धर्मेंद्र क्यों करना चाहते हैं वायरल…

गिजेल बिग बॅास के बाद केवल अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रही हैं। बिग बॅास के कारण ही उन्हें क्या कूल हैं हम 3 से बॅालीवुड में एंट्री करने का मौका मिला।

Back to top button