Home > Mainslide > भाजपा से हमारा गठबंधन 2024 तक: ओम प्रकाश राजभर

भाजपा से हमारा गठबंधन 2024 तक: ओम प्रकाश राजभर

वाराणसी। राज्यसभा चुनाव से पहले लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर ताबड़तोड़ हमले बोल रहे उनके ही कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के हर दिन सुर बदल रहे हैं। पूर्वांचल दौरे पर उन्होंने शुक्रवार की रात बलिया में सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला जबकि कल गाजीपुर में उनकी तारीफ के पुल बांधे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा से मेरा गठबंधन 2024 तक के लिए तो तय ही है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के काम में विरोधाभास दिखा तो मैं बोलूंगा जरूर।भाजपा से हमारा गठबंधन 2024 तक: ओम प्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष तथा योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर इधर बीच हर दिन अपने बयानों को लेकर नरम-गरम नजर आ रहे हैं। कभी अपनी ही सरकार पर हमलावर हो जाते हैं तो कभी सहयोगी दल के तौर पर एकजुट होने का संकेत देते हैं। शुक्रवार की रात भी यही हुआ। बलिया में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने भाजपा में भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी बात सीएम नहीं मानते इसलिए मुझे दिल्ली जाना पड़ता है। राजभर ने भाजपा के दो बड़े नेताओं महेंद्र नाथ पाण्डेय और नितिन गडकरी के बारे में कहा कि इनके जैसे लोगों को शिक्षा चयन बोर्ड में रखा गया।

सिस्टम पर सवाल खड़ा करने वाले ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जनता के 325 विधायक नालायक साबित हुए हैं। मुख्यमंत्री सीएम उन्ही के बीच का होना चाहिए। भाजपा के विधायकों को लेकर बयान दिया कि कोई काबिल (शब्द बदला गया है) नहीं था तो उनके बीच से कोई मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया। दूसरे को सूबे का मुखिया बनाने की नौबत आई। यहां के मुख्यमंत्री मेरी सुनते नहीं हैं इसलिए मुझे दिल्ली जाना पड़ता है।

योगी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अधिकारी सीएम को गलत रिपोर्ट दे रहे हैं। केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आज सिर काटने वाला साफ बच जा रहा है। वहीं हिरण का शिकार करने वाले को सजा हो रही है। इस बयान के उलट कल गाजीपुर में एक आयोजन में शामिल होने के बाद मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मेरा विरोध भाजपा या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नहीं है, हम तो उन्हें वास्तिवक स्थिति से अवगत कराते हैं। मुख्यमंत्री तो हमारे मुखिया हैं। वह लोगों के बीच में उतना नहीं रह सकते जितना हम लोग रहते हैं।

राजभर ने कहा कि धरातल पर क्या कमी है वह उन्हें बताएंगे नहीं तो समाधान कैसे होगा उसका। लगे हाथ यह भी कहा कि इस सरकार में विरोधाभासी काम होंगे तो बोलूंगा जरूर। जैसे एक तरफ मद्यपान निषेध विभाग तो दूसरी तरफ प्रदेश में आबकारी विभाग इसका मतलब क्या हुआ। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोग 2019 की बात कर रहे हैं, जबकि मेरा गठबंधन न सिर्फ 2024 तक के लिए है बल्कि बहुमत की सरकार बनाकर देश को विकास के अगले मुकाम पर खड़ा करना है।

आरक्षण का बंटवारा बहुत ही जरूरी

जंगीपुर विधान सभा क्षेत्र के पाण्डेयपुर राधे गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन में राजभर ने कहा कि भाजपा-सुभासपा गठबंधन को 2019 में वोट तभी मिलेगा जब पिछड़ी जाति के यहां आरक्षण का बंटवारा होगा। पिछड़ी जाति के आरक्षण को तीन हिस्से में बांटकर नौकरियों में भर्ती की जरूरत है। पिछड़ा, अति पिछड़ा व सर्वाधिक पिछड़ा ये तीन भाग होने चाहिए। आरक्षण का वर्गीकरण किए बिना पिछड़ी जातियों का उत्थान नहीं किया जा सकता। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बलिया में कहा कि यूपी में मैं ही सबसे बड़ा गुंडा हूं।  

Loading...

Check Also

टला बड़ा रेल हादसाः रेल पटरी के चटकने से कानपुर-लखनऊ रूट हुआ प्रभावित

टला बड़ा रेल हादसाः रेल पटरी के चटकने से कानपुर-लखनऊ रूट हुआ प्रभावित

यूपी के उन्नाव जिले में एक बार फिर उन्नाव-सोनिक के मध्य रविवार देर रात रेल पटरी के चटकने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com