OPPO आने वाले दिनों में अजब-गजब डिजाइन वाला स्मार्टफोन करने वाला है लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत के बारे में…

OPPO बहुत जल्द चीन में नेक्स्ट-जेनरेशन फाइंड-सीरीज़ के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगा. OPPO Find X5 सीरीज स्मार्टफोन्स के मुख्य फीचर्स पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुके हैं. अब, डिजिटल चैट स्टेशन की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Find X5 लाइनअप स्मार्टफोन का आधिकारिक लॉन्च इस साल फरवरी के अंत में हो सकता है. इसके साथ ही कंपनी इसी इवेंट में कुछ और प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करेगी.

OPPO Find X5 Series

फरवरी में लॉन्च होगी OPPO Find X5 सीरीज

पिछली रिपोर्ट में भी खुलासा किया गया था कि OPPO Find X5 सीरीज को फरवरी 2022 में चीन में लॉन्च कर दिया जाएगा. दो मॉडल होने की संभावना है – एक्स 5 और फाइंड एक्स 5 प्रो जबकि वैश्विक बाजारों में तीसरा मॉडल फाइंड एक्स5 लाइट के रूप में मिल सकता है. ऐसा कहा जाता है कि ओप्पो फाइंड एक्स5 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जिससे यह इस नए प्रोसेसर को पैक करने वाला पहला डिवाइस बन जाएगा. दूसरी ओर, प्रो मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा.

OPPO Find X5 Pro Display

दोनों फोन कंपनी के स्व-विकसित मारियाना मारीसिलिकॉन एक्स इमेजिंग एनपीयू चिप से लैस होंगे. OPPO Find X5 Pro में 6.7-इंच QHD+ AMOLED LTPO 2.0 डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा. आंतरिक रूप से, डिवाइस में 12GB तक LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज होने की बात कही गई है.

OPPO Find X5 Pro Camera

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल Sony IMX709 कैमरा हाउसिंग के लिए स्क्रीन में पंच-होल कटआउट होगा. पीछे की तरफ, स्मार्टफोन में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 13-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर होगा.

OPPO Find X5 Pro Battery

यह कंपनी के अपने ColorOS 12 के टॉप पर Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा. डिवाइस 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा और 80W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × four =

Back to top button