सिर्फ प्याज के लिए लड़की ने किया हंगामा, ठेले वाले को मारे थप्पड़

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इसी बीच एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है। यह वीडियो इस समय काफी तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की को पार्क में कचौड़ी बेचने वाले से बहस करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में लड़की को कचौड़ी खाते वक्त दुकानदार के साथ बहस करते और फिर उसकी साइकिल पर लात मारकर सारा सामान गिराते हुए साफ़ देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

वहीँ दूसरी तरफ लड़की को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में लड़की दुकानदार के साथ प्याज की मांग करती हैं। वहीँ जब दुकानदार कहता है कि प्याज खत्म होने के कारण वह नहीं दे सकता है तो लड़की भड़क जाती है। उसके बाद वह दुकानदार के साथ गलत शब्दों का इस्तेमाल कर बहस करती दिख रही है। वहीं इस दौरान पार्क में मौजूद लोग जब लड़की को शांत कराने वहां जाते हैं तो वह उनके साथ भी बदतमीजी से बात करती है।

इस पर लोग कहते हैं कि दुकानदार के पैसे दे देने चाहिए, किसी गरीब के पैसे नहीं मारने चाहिए। यह सुनकर लड़की अपना आपा खो बैठती है और दुकानदार की साइकिल पर लात मार देती है। इसके चलते साइकिल पर दुकानदार का सारा सामान जमीन पर गिरकर खराब हो जाता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि लड़की वीडियो बना रहे शख्स से भी भिड़ती दिखती है और जब दुकानदार अपने नुकसान की भरपाई की बात करता है तो उसे दो थप्पड़ भी मार देती है। इस दौरान आसपास खड़े लोग उससे कहते हैं कि वह अपने लड़की होना का फायदा उठा रही है। यह सुनकर वह और भड़क जाती है और हंगामा जारी रखती है। इस वीडियो के चलते लड़की जमकर ट्रोल हो रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =

Back to top button