सर्वे: शरीर का मात्र वो एक अंग जिसको छुते ही लड़कियां नहीं कर पाती खुद पे काबू

- in जीवनशैली

में दोनों के बीच नजदीकियां लेकर आता हैं। इस रोमांस को बढाने के लिए दोनों पार्टनर कई प्रयास करते हैं ताकि सामने वाला अधिक उत्तेजित हो और रोमांस का मजा अच्छे से आये। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं महिलाओं के कुछ ऐसे अंगों के बारे में जिनको छूने और चूमने से महिलाऐं उत्तेजित होती हैं और काम वासना के प्रति आकर्षित होती हैं। तो आइये जानते हैं किस तरह से किसी महिला को उत्तेजित किया जाये।

* होंठ 

चूमना किसी महिला के लिए एक बहुत ही बड़ा टर्निंग पॉइंट होता है। होंठ उत्तेजना पैदा करने वाले नसों से लबरेज होते हैं। धीरे-धीरे महिला को किस (चुम्बन) करके आप आसानी से उसे उत्तेजित कर सकते हैं। दरअसल होंठ सेक्स संबंध बनाने से पहले चुहलबाजी के लिए सबसे महत्वपूर्ण अंग है। आप चुंबन के कई तरीकों को आजमा कर अपनी महिला मित्र को रिझा सकते हैं।

* गर्दन 

गदर्न को चूमना, सहलाना, सौम्य तरीके से काटना और हल्के से थपथपाना उसको सिसकने के लिए मजबूर कर देगा। गर्दन भी महिला को उत्तेजित करने वाला प्रमुख अंग है। गर्दन में उंगली से आराम से सहलाकर भी आप अपनी महिला मित्र को आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं।

* कान 

महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंगों में कान सबसे प्रमुख हिस्सा है। दरअसल कान के चारों ओर चैतन्य नसों का जमावड़ा होता है, जो महिला को उत्तेजना के प्रति अतिरिक्त चैतन्य बनाती हैं। अपनी उंगलियों से उनके कानों को हल्के से सहलाये या खिचिये। कान के पीछे के हिस्से को चूम कर भी आप उनको उत्तेजित कर सकते हैं। कानों में फुक मारने से भी महिलाएं उत्तेजित होती हैं।

* कंधे 

कई महिलाओं के कंधे में चूमना, आलिंगन करना ही उनको काफी हद तक उत्तेजित कर देता है। गर्दन की तरह ही कंधे में कई संवेदनशील नसें होती हैं जो उत्तेजना को बढ़ाती हैं। आप आराम से अपने पार्टनर के कंधे को चूमकर उसे यौन संबंध के लिए उत्तेजित कीजिए।

* घुटने के नीचे 

घुटने के नीचे के पैरों के पिछले हिस्से भी महिलाओं के अतिरिक्त संवेदनशील अंगों में से एक होता है। इन अंगों पर आयल मसाज करने, चूमने और उंगलियों को फिराने से भी महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं। तो आप महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए शरीर के अन्य हिस्सों की तरह घुटने के नीचे के हिस्से को भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रस्सी कूदने के है कई फायदे, बॉडी में होते है ऐसे बदलाव

रस्सी कूदना सबसे आसान और बेहतर कसरत माना