राजस्थान में हुई एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, जांच शुरू

राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के कांकोर गांव में शनिवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक ही परिवार के दो बच्चों सहित एक महिला की गला रेतकर कर हत्या दी गई. महिला का पति भी गंभीर रूप से घायल है. वारदात के बाद इलाके में दशहत फैल गई है.

वारदात की सूचना पाकर गांव में पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने दोनों बच्चों और महिला के शव को कब्जे में लेकर बसेड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शवगृह में रखवा दिए हैं.

पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. मौके पर एसएफएल की टीम ने पहुंचकर जरूरी सबूत जुटाए. इस हत्याकांड के बाद  पूरे इलाके में सनसनी फैली गई है. गांव के लोग दहशत में हैं. वारदात की जानकारी के लिए पुलिस गंभीर रूप से घायल पति के होश में आने का इंतजार कर रही है. घटना सुबह चार बजे के आसपास की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार गांव काकोर में बीती रात कोली बस्ती निवासी दशरथ और उसका परिवार रोज की तरह ही मकान के अंदर सोया हुआ था. सुबह चार बजे परिजनों को किसी तरह इस  हत्याकांड का पता लगा तो परिजनों में कोहराम मच गया. गांव के लोगों की भीड़ दशरथ के मकान के आगे जुट गई. इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी. सूचना पर सरमथुरा सीओ और बसेड़ी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

शादीशुदा प्रेमियों ने लगाई फांसी

वारदात को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है. ग्रामीणों ने वारदात को लेकर रोष जताते हुए तत्काल ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने घटना की कवरेज के लिए एक घंटे तक मीडिया को भी घटनास्थल से दूर रोके रखा.

पुलिस उपाधीक्षक अतूल साहू ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दशरथ ने खुद ही अपने बीवी, बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी और खुद भी उसने आत्महत्या का प्रयास किया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है.

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com