वनप्लस नॉर्ड 2T स्मार्टफोन भारत में 1 जुलाई को होगा लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत के बारे में…

OnePlus Nord 2T का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वनप्लस नॉर्ड 2T स्मार्टफोन भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा। फोन की लॉन्च डेट की जानकारी कंपनी एक ट्वीट करके दी। इससे पहले आई एक लीक में फोन की लॉन्च डेट 27 जून बताई गई थी। वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर फोन का लैंडिंग पेज लाइव हो गया है। लैंडिंग पेज में इस नए फोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है। लैंडिंग पेज के अनुसार वनप्लस का यह फोन 80W की SuperVOOC चार्जिंग और 50MP के प्राइमरी कैमरा से लैस है। 

वनप्लस नॉर्ड 2T के फीचर और स्पेसिफिकेशन
लैंडिंग पेज के मुताबिक वनप्लस के इस फोन में 80 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग दी गई है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है। यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन यानी OIS सपोर्ट के साथ आएगा। लाइव लैंडिंग पेज में फोन के प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी दी गई है। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट पर काम करेगा। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12.1 पर काम करेगा। फोन को कंपनी शैडो ग्रे और जेड फॉग कलर ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। 

फोन के बाकी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर पहले ही सामने आ चुके हैं क्योंकि यह फोन यूरोप में लॉन्च हो चुका है। फोन में आपको 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी इस फोन को LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च करने वाली है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। वहीं, रियर में 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के अलावा एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। कीमत की जहां तक बात है, तो यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 28,999 रुपये के आसपास हो सकती है। लीक रिपोर्ट के अनुसार इसकी सेल 5 जुलाई से शुरू हो सकती है।

 50 इंच का टीवी भी होगा लॉन्च
1 जुलाई के लॉन्च इवेंट में कंपनी 50 इंच के नए OnePlus TV Y1S Pro को भी लॉन्च कर सकती है। फीचर के मामले में यह 43 इंच वाले मॉडल की तरह हो सकता है। इसमें कंपनी 4K रेजॉलूशन और HDR10+ सपोर्ट वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। दमदार साउंड के लिए इसमें 24W के स्पीकर्स के साथ डॉल्बी ऑडियो दिया जा सकता है। टीवी मीडियाटेक चिप पर काम करेगा और इसके अंदर वनप्लस कनेक्ट 2.0 टेक्नॉलजी भी मिलेगी।  

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button