OnePlus 9 का लीक हुआ डिजाइन, जल्द होगा लॉन्च जानें कीमत और फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus जल्द ही अगला फ्लैगशिप यानी OnePlus 9 लेकर आ रहा है.  OnePlus के आने वाले सीरीज के बारे में कई जानकारियां पहले ही लीक के जरिए सामने आ चुकी है. 

OnePlus 9 सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी इस बार तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है. जिसमें OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 Lite शामिल हो सकते है. 

AIDA64 बेंचमार्क ऐप ने OnePlus 9 सीरीज के बारे में जानकारी शेयर की है. जिसमें हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर को लेकर डिटेल्स में बताया गया है.

एक चीनी ब्लॉग ने भी फोन के फोटो को शेयर किया है. जिसमें ग्लास बैक के साथ ग्रे कलर के फोन को देखा जा सकता है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक फ्लैश लाइट दिया गया है. इसके फ्रंट में फ्लैट डिस्प्ले है जो कि पंच होल कैमरा के साथ दिया गया है. 

OnePlus 9 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 


टिप्स्टर्स के मुताबिक OnePlus 9 में 6.55-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. बेंचमार्क ऐप के अनुसार इसमें ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया जाएगा. 

डिवाइस दो रैम वेरिएंट में आएगा. जिसमें बेस वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. जबकि टॉप वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 256GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी. यहां पर UFS 3.1 स्टोरेज टाइप यूज किया जाएगा. जो की अभी सबसे फास्ट स्टोरेज टाइप है. 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48-MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. इसके साथ 48-MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया जा सकता है. तीसरे सेंसर के बारे में अभी तक कोई लीक सामने नहीं आई है. इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-MP का कैमरा दिया गया है.  OnePlus 9 में 4500mAh की बैटरी के साथ 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G सपोर्ट के साथ Wi-Fi 6/6E, Bluetooth 5.2 और Type C पोर्ट दिए गए है.  

OnePlus 9 के लॉन्च को लेकर अभी कुछ साफ नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि इसे मार्च में लॉन्च किया जा सकता है. OnePlus 9 के वनिला वेरिएंट को 44,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है

Back to top button