OnePlus 5 के साथ ग्राहकों को मिलेगा ये बंपर ऑफर, यहां जानें

दूरसंचार क्षेत्र की बड़ी कंपनी वोडाफोन इंडिया ने बहु-प्रतीक्षित स्मार्टफोन OnePlus 5 के लिए वनप्लस के साथ साझोदारी की है. वोडाफोन ने वनप्लस 5 खरीदने वाले उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक ऑफर की पेशकश की है. ये नया स्मार्टफोन वनप्लस 5 दिल्ली और बंगलुरू स्थित वोडाफोन के स्टोरों में प्रदर्शित किया जाएगा.

OnePlus 5 के साथ ग्राहकों को मिलेगा ये बंपर ऑफर, यहां जानें

यूजर्स वहां जाकर वनप्लस 5 का अनुभव पा सकते हैं. वनप्लस 5 के प्रीपेड यूजर्स 1GB या अधिक का रिचार्ज करने पर और पोस्टपेड यूजर्स 1GB या अधिक के रेंटल प्लान पर 5 महीने के लिए 45GB 3G/4G अतिरिक्त डेटा 9GB प्रति माह और वोडाफोन प्ले के 3 महीने के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़े: Airtel ने पेश किया मॉनसून सरप्राइज ऑफर, मिलेगा 4G डेटा फ्री

इसके अलावा रेड के ग्राहक माय वोडाफोन ऐप के माध्यम से 30GB अतिरिक्त डेटा का लाभ भी उठा सकेंगे, 3 महीने के लिए 10GB प्रति माह. वोडाफोन प्ले पर आप लाईव टीवी, लोकप्रिय शो, नई फिल्मों और शानदार म्यूज़िक वीडियो का लुत्फ भी उठा सकते हैं.

वोडाफोन इंडिया में मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी संदीप कटारिया ने कहा, हमें खुशी है कि हमें उपभोक्ताओं को वनप्लस 5 स्मार्टफोन के साथ आकर्षक डेटा ऑफर का फायदा देने के लिए वनप्लस और अमेजन के साथ साझोदारी का मौका मिला है.

Back to top button