महाराष्ट्र के रायगढ़ देसी बम के धमाके से एक की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में देसी बम के धमाके से एक शख्स की मौत हो गई है. मानगांव तालुके के निजामपुर के पास यह हथगोला फटने की घटना घटी है. इस हादसे में एक दस वर्षीय बच्चा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. बच्चे की मां को भी चोटें आई हैं. यह घटना मंगलवार (23 नवंबर) सुबह 11 बजे की है. मौके से पुलिस ने 25 देसी बम बरामद किए हैं.

संदेश आदिवासी चौहान (45) की मौके पर ही मौत हो गई. संदेश की पत्नी का नाम मजिनाबाई संदेश चौहान (40) और बेटे का नाम सत्यम संदेश चौहान (10) है. ये सभी मध्य प्रदेश के कटनी जिले के रिथी तालुके में स्थित बिराहली गांव के निवासी हैं. निजामपुर के चन्नाट इलाके के मार्ग से सटा हुआ मशीदवाडी नामक एक गांव है. इस गांव से होकर धामणी नदी बहती है. इसी नदी के किनारे खेत में एक छोटे से झोंपड़े में चौहान परिवार रहता है. संदेश चौहान की मौत हाथ में अचानक बम फट जाने के चलते हुई. संदेश के हाथ और पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई थीं.

बेटा सत्यम भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. सत्यम की मां और संदेश की पत्नी माजीनाबाई को भी चोटें आई हैं. गंभीर रूप से घायल सत्यम को मानगांव तालुके के उपजिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया. किन्तु उसकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पहले उसका यहा प्राथमिक इलाज किया गया, फिर पनवेल के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. फ़िलहाल पुलिस ये पता लगा रही है, कि ये बम यहाँ कैसे आए.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 3 =

Back to top button