डेढ़ साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश नाकाम

- in अपराध

नाबालिगों के खिलाफ किडनैपिंग, रेप जैसे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे. लेकिन राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में लोगों की सजगता ने डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची को जरूर बचा लिया. दरअसल एक नशेड़ी युवक रेप की मंशा से बच्ची को किडनैप करने की कोशिश में था, लेकिन अलर्ट पड़ोसियों ने उसकी मंशा को नाकाम कर दिया.

यह घटना बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के एस ब्लॉक में देर शनिवार देर शाम की है. लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के रहने वाले यशपाल के रूप में की है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली में एक गैस एजेंसी में काम करता है. पुलिस ने आरोपी के पास से नशे की 100 गोलियां भी बरामद की हैं. अब पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने इससे पहले भी कभी इस तरह की घटना को अंजाम तो नहीं दिया है. साथ ही बच्ची को किडनैप करने के पीछे उसका मकसद क्या था?

डॉक्टर ने अपने क्लिनिक में बच्ची से किया रेप

पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आ गया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि बच्ची को किडनैप करने से पहले आरोपी ने इलाके की रेकी की और गली के कई चक्कर लगाए. अचानक उसने घर के बाहर गली में खेल रही मासूम बच्ची को दबोच लिया और भागने की फिराक में था.

तभी पड़ोस में रहने वाली मीरा नाम की महिला का माथा ठनका. उन्होंने तुरंत शोर मचा दिया, जिससे आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और युवक को पकड़ लिया. भीड़ ने पुलिस को सौंपने से पहले आरोपी युवक की जमकर पिटाई भी की.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी