एक बार घर पर जरूर ट्राई करें कोरियाई व्यंजन, जाने तरीका…

कोरियाई खाद्य पदार्थ घर पर तैयार करने के लिए बहुत कठिन दिखते हैं। आपको लगता है कि उनके सूप, स्टू, मसालेदार साइड डिश आदि की वजह से घर पर बनाना एक व्यस्त काम है। लेकिन कई आसान कोरियाई व्यंजन हैं जिन्हें आप अपने घर पर ज्यादा समय गंवाए बना सकते हैं। कोरियाई भोजन दुनिया भर में अत्यधिक लोकप्रिय है। Kimchi सबसे लोकप्रिय कोरियाई व्यंजनों में से एक है। यदि आप कोरियाई खाद्य पदार्थों के एक प्रेमी हैं और इस व्यंजनों के कुछ होंठ-स्मैकिंग व्यंजन तैयार करना चाहते हैं, तो यहां अपने व्यंजनों के साथ घर पर कोशिश करने के लिए कुछ आसान कोरियाई तैयारी कर रहे हैं।

किमची फ्राइड राइस: यह आपके बचे हुए किमची का उपयोग करने का एक शानदार तरीका है। आप भी यह कनाडा बेकन या बारीकी कटा हुआ हैम या पोर्क के साथ टॉस कर सकते हैं। टोफू को शाकाहारी प्रोटीन से भरपूर बनाने का भी एक बेहतरीन आइडिया होगा।

कोरियाई पैन-फ्राइड मछली: यह एक लोकप्रिय पारंपरिक मुख्य पकवान है और इसके लिए नुस्खा एक बार कोशिश करने के लिए काफी सरल है। आप कुछ मसालेदार सूई सॉस या सोया सॉस के साथ इस नुस्खा का आनंद ले सकते हैं।

कोरियाई अनुभवी पालक: इस अनुभवी पालक नुस्खा तैयार करने के लिए केवल 15 मिनट की जरूरत है और एक मुख्य पकवान है। इसका सेवन अन्य मुख्य कोरियाई खाद्य पदार्थों जैसे चचपे, किम्बाप या बिबिम्बाप के साथ साइड डिश के रूप में भी किया जा सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =

Back to top button