एक बार जरूर फॉलो करें करीना कपूर की डाइटीशियन के ये खास टिप्स, नहीं झड़ेगे बाल…

करीना कपूर खान बॉलीवुड की डीवा हैं. करीना अपने फिटनेस का बेहद ध्यान रखती हैं और बेस्ट सेलिब्रिटी डाइटीशियन से जुड़ी हुई हैं. करीना कपूर खान की डाइटीशियन रुजुता दिवेकर काफी फेमस हैं. रुजुता ना सिर्फ सेलिब्रिटी डाइटीशियन हैं, बल्कि खुद के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैंस को भी टिप्स देती रहती हैं. अब उन्होंने बाल झड़ने को लेकर टिप्स दी हैं.

बाल झड़ने से कैसे रोकें?

रुजुता दिवेकर ने बताया है कि जिन लोगों के कोविड होने के बाद बाल झड़ रहे हैं, उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए. रुजुता ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि बाल झड़ने की समस्या से सुलझाने के लिए आपको तीन चीजें करनी है.

रुजुता ने बताया कि बाल झड़ने से रोकने के लिए आपको अपने नाश्ते में मक्खन लेना है. आलिव के लड्डू खाने हैं और दाल चावल और घी डिनर में खाना है या फिर पनीर के पराठे डिनर में खाने हैं.

https://www.instagram.com/reel/CSOLTeGov9o/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e262960c-df45-417e-a948-ede3a1fdb620

ये चीजें नहीं करनी हैं

इन तीन चीजों को डाइट में जोड़ने के साथ-साथ आपको जो बातें नहीं करनी हैं, इसके लिए भी रुजुता ने बात की. उन्होंने कहा कि आपको अपना नाश्ता मिस नहीं करना है. समय पर सोना है और चावल को अपनी डाइट से नहीं निकालना है. ऐसा करने से आपके बालों को जरूरी पोषण मिलगा और बाल गिरना बंद होंगे, साथ ही नए बाल आना शुरू होंगे.

करीना कपूर खान की बात करें तो वह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. करीना कपूर एक्सरसाइज और बढ़िया डाइट के साथ अपने आप को फिट रखती हैं. वह रुजुता के साथ लंबे समय से जुड़ी हुई हैं. करीना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी.

Back to top button