गाजियाबाद में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक बदमाश को गोली लग गई जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. घायल बदमाश की पहचान मुश्ताक के रूप में हुई है, जिस पर पुलिस ने 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.गाजियाबाद

पुलिस के मुताबिक बीते दिनों गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में एसपी सिंह नामक एक बिल्डर ने बदमाशों को रंगदारी देने से इंकार कर दिया था. इसके बाद एसपी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तभी से पुलिस इस हत्याकांड के आरोपियों की तलाश कर रही थी.

सोमवार की देर रात पुलिस डीएवी स्कूल के नजदीक राम मनोहर लोहिया पार्क के सामने चैकिंग कर रही थी. उस दौरान पुलिस को एक स्विफ्ट गाड़ी आती हुई दिखाई दी. उस गाड़ी में चार लोग सवार थे. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

इसे भी पढ़े: 7 साल की शादी में पति ने 5 बार कराया खूबसूरत पत्नी से ये घिनौना काम, सुनकर उड़ जाएगे आपके होश

इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायर फायरिंग शुरु कर दी. जिसमें एक बदमाश के पैर में दो गोलियां लग गई. घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. जबकि उसके तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में देर तक कॉन्बिंग की.

पकड़े गए बदमाश की पहचान मुश्ताक के रूप में हुई. उसके सिर पर यूपी पुलिस ने 25000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस को उम्मीद है कि उसकी गिरफ्तारी से कई मामले सुलझ जाएंगे।. घायल बदमाश और घायल कांस्टेबल सचिन को नरेंद्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस को आरोपी बदमाश के पास से एक पिस्टल और कई जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. गाजियाबाद पुलिस ने वह स्विफ्ट कार भी बरामद कर ली है, जिसमें बदमाश सवार थे. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button