एक बार फिर धर्मेंद्र के घर में गूंजी किलकारियां, हेमा मालिनी बनी…

हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल मां बन गई हैं. सबसे ज्यादा खुशी की बात तो ये है कि अहाना ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है. खुद अहाना ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है. अहाना ने एक ग्रीटिंग शेयर की है जिसमें उन्होंने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ओवरजॉएड ग्रैंडपेरेंट्स करार दिया है.

इंस्टा स्टोरी पर अहाना ने एक ग्रीटिंग कार्ड जारी किया है. इसमें उन्होंने लिखा है- कभी-कभी मिरेकल्स पेयर में होता है. हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि घर में Astraia & Adea Vohra नाम की दो बेटियों का आगमन हुआ है. जन्म 26 नवंबर, 2020 को हुआ. इसी के साथ अहाना ने घर के सभी सदस्यों के बारे में बताया कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं. पेरेंट्स वैभव वोहरा और अहाना प्राउड फील कर रहे हैं. भाई डेरिअन वोहरा उत्सुक हैं. साथ ही ग्रैंडपेरेंट्स धर्मेंद्र और हेमा मालिना ओवरजॉएड हैं.

इस मुश्किल समय में जब कोरोना की मार हर तरफ देखने को मिल रही है, देओल परिवार के लिए ये खुशखबरी अमूल्य है. बता दें कि अहाना देओल ने वैभव से साल 2014 में शादी की थी. इस शादी से उन्हें पहले एक बेटा हुआ जिसका नाम डेरिन है. रिपोर्ट्स की मानें तो अहाना देओल अभी हॉस्पिटल में ही हैं. उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अहाना ने शुरुआती समय में फिल्मों में हाथ आजमाया था मगर बाद में उन्होंने अपनी अलग राय चुनी और फिल्मों से दूरी बना ली.

Back to top button