गणेश चतुर्थी के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द व पीएम मोदी ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं…

गणेश चतुर्थी का आगमन हो चुका है। आज देशभर में इस पर्व की धूम है। इस खास अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम दिग्गजों ने शुभकामनाएं दी है। बता दें कि देशभर में कोरोना के चलते कोरोना प्रोटकॉल का ध्यान रखते हुए इस पर्व को मनाने की इजाजत दी गई है। यही वजह है कि पंडालों में कम भीड़ देखी जा रही है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने देश को बधाई देते हुए लिखा,’गणपति बप्पा मोरया! गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि विघ्नहर्ता गणेश कोरोना के खिलाफ हमारे प्रयासों को सफल बनाएं और सभी को सुख और शांति का आशीर्वाद दें।’।

गणपति बाप्पा मोरया!

गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

मेरी कामना है कि कोविड-19 के विरुद्ध किए जा रहे हमारे प्रयासों को विघ्नहर्ता गणेश सफल बनाएं और सभी को सुख एवं शांति प्रदान करें।

आइए, हम सब कोविड-अनुकूल व्‍यवहार करते हुए यह त्‍योहार मनाएं।

https://twitter.com/rashtrapatibhvn/status/1436146298340589590?

इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा,’आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। यह शुभ अवसर सभी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और स्वास्थ्य लाए। गणपति बप्पा मोरया।’ इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए बधाई दी। उन्होंने लिखि, ‘सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’

आप सभी को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं। यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और आरोग्य लेकर आए। गणपति बाप्पा मोरया!

https://twitter.com/narendramodi/status/1436155387695153162?

Back to top button