अंतिम यात्रा पर ‘चांदनी’, ट्रक पर मौजूद हैं अर्जुन-बोनी कपूर

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार दोपहर करीब 3.30 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में किया जाएगा. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है. बुधवार सुबह 9.30 बजे से ही मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था, जहां कई बॉलीवुड सितारों समेत आम लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Loading...

गौरतलब है कि बीते शनिवार को दुबई में श्रीदेवी का निधन बाथटब में डूबने (एक्सीडेंटल मौत) के कारण हुआ था. मंगलवार देर रात से ही पार्थिव शरीर को श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स में रखा गया था. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात मुंबई पहुंचा.

कई सितारों ने दी श्रद्धांजलि

CIC ने विदेश मंत्रालय को दिए निर्देश, बाताये पीएम मोदी के विदेशी दौरों पर कितना हुआ खर्च

श्रीदेवी का अंतिम दर्शन करने वालों में रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अरबाज खान, माधुरी दीक्षित नेने, अक्षय खन्ना, तब्बू, फराह खान, नितिन मुकेश, नील नितिन मुकेश, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फरहान अख्तर, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जॉन अब्राहम, सुलभा आर्या, अजय देवगन और काजोल जैसी हस्तियां शामिल रहीं.

अंतिम दर्शन के दौरान सेलिब्रेशन क्लब के बाहर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. दरअसल, दोपहर 12.30 बजे के बाद आम लोगों को अंतिम दर्शन से रोक दिया गया था. जिससे फैंस काफी नाराज़ थे, पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लिया. इस दौरान कुछ फैंस को चोट भी आई. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com