कटरीना के हाथों पर वीना नागदा ने लगाईं विक्की के नाम की मेहंदी,सोशल मीडिया शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी खबर बनी हुई है। विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा मार्ग पर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में होगी।

हैरानी की बात ये है कि विक्की और कटरीना की शादी में कौन-कौन से गेस्ट शामिल होंगे इसकी पूरी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई और शादी में बस एक दिन बाकी है। ऐसे में सबकी नज़रे टिकी हैं Six Senses Fort Barwara पर जहां दोनों सात फेरे लेंगे। दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर नज़रे गढ़ाए बैठे हैं कि कब विक्की और कटरीना की शादी की फोटो सामने आए और कब वो दूल्हा दुल्हान को देखें। लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतज़ार करना होगा…

कटरीना के हाथों पर वीना नागदा ने मेहंदी लगाई है। एक्ट्रेस के हाथों पर विक्की के नाम की महंदी लगाकर वीना अपने अगले डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। आपको बताते चलें की वीना इससे पहले कई अभिनेत्रियों के हाथों पर दुल्हन की मेहंदी लगा चुकी हैं। 

jagran

*कंगना रनोट ने कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के जरिए बॉलीवुड की एक काम के लिए तारीफ की है। दरअसल, कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को इस बात के लिए बधाई दी है कि जेंडर को लेकर यहां स्टीरियोटाइप को तोड़ा जा रहा है।

* आज यानी 8 दिसंबर को विक्की-कटरीना की हल्दी सेरेमनी होने वाली है।

* विक्की और कटरीना की शादी के फंक्शन कल यानी 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक 7 तारीख को कटरीना का मेहंदी फंक्शन और संगीत सेरेमनी हुई थी जिसे विक्की की मां ने होस्ट किया था।

* विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में आने वाले मेहमानों को जो नोट दिया गया है उसमें लिखा है, ‘फाइनली आप यहां आ गए। हम आशा करते हैं कि आपने जयपुर से लेकर रणथंबौर तक की सड़क यात्रा को एन्जॉय किया होगा। अब आराम से बैठिये, आराम कीजिए और खुद को तैयार कीजिए एक मस्तीभरे और एक्साइटिंग एडवेंचर के लिए। हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि कृपया अपना मोबाइल फोन अपने कमरों में ही छोड़कर आएं और सोशल मीडिया पर किसी भी सेरेमनी या ईवेंट की पिक्चर्स पोस्ट करने से बचें।’

* दोनों का शादी में कौन-कौन से गेस्ट शामिल होंगे इसकी पूरी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ गेस्ट्स के नाम फाइनल हो गए हैं जैसे फिल्म निर्देशक कबीर ख़ान, मिनी माधुर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

Back to top button