FEMINA INDIA मैगजीन के कवर पर कुछ इस अंदाज में नजर आई पूजा हेगड़े

बॉलीवुड में फिल्म ‘मोहेंजो दारो’ से एंट्री करने वाली बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. जी दरअसल में हाल ही में पूजा ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वह बिकिनी में नजर आ रही है.FEMINA INDIA मैगजीन के कवर पर कुछ इस अंदाज में नजर आई पूजा हेगड़े

आप सभी को बता दें कि पूजा इन दिनों गर्मियों का मजा बिकिनी में ले रही है. पूजा ने इन सतविरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा हैं My personal favourite shot from the @feminaindia shoot आप सभी को बता दें कि पूजा ने यह एक फोटोशूट करवाया है जो उन्होंने Femina India मैगजीन के लिए करवाया है. पूजा अपने फोटोशूट्स को लेकर इन दिनों बहुत ही तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई है.

पूजा के इंस्टाग्राम पर 2.7m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए पूजा हर दिन सुंदर तस्वीरें अपलोड करती है. पूजा को कई समय बाद बिकिनी में देखा गया हैं और वह बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही है.

पूजा ने एक तस्वीर मैगजीन के कवर की अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा हैं Bringing some heat for the Femina cover #Repost @feminaindia@hegdepooja sizzles on our new cover, making summer look oh-so-sexy. आप सभी को बता दें कि पूजा एक तेलगु अभिनेत्री है और जल्द ही ये तेलगु फिल्म NTR 28 में नजर आने वाली है जो एक तमिल मूवी है.

 

Back to top button