मिशन 2019: बुलेट की सवारी पर अमित शाह ने शुरू किया अभियान

हरियाणा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी के ‘मिशन 2019’ अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. अमित शाह रैली स्थल पर बाइक से पहुंचे. हेलिपैड से वह बीजेपी नेताओं के साथ एक रॉयल इनफील्ड पर सवार हुए. इस बाइक पर बीजेपी का झंडा भी लगा था. 

अमित शाह की रैली में 1 लाख बाइकों के शामिल होने का अनुमान है. रैली में अमित शाह ने कहा कि हरित क्रांति को सफल बनाने में हरियाणा का ही योगदान है. उन्होंने कहा की बीजेपी कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत हैं. बीजेपी सरकार ने एक साल में ही केंद्र में ओआरओपी का वादा पूरा कर दिया. भ्रष्टाचार पर उन्होंने कहा कि हमने इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है.

खट्टर ने भी चलाई बुलेट

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रैली से पहले कहा कि विपक्षी दलों द्वारा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली का जिस तरीके से विरोध किया जा रहा है, उसका कोई औचित्य नहीं है. बाइक रैली की तैयारियों का जायजा लेने आये खट्टर ने पत्रकारों से कहा, ‘हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहां सभी लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन जिस तरीके से रैली का विरोध करने की बात सामने आ रही है वह बिल्कुल अप्रासंगिक है.’

दिल्ली-मुंबई के बीच चलने वाली राजधानी एक्सप्रेस का हुआ मेकओवर, बदला डिब्बों का इंटीरियर

खट्टर के तैयारियों का जायजा लेने के लिए बाइक से रैली स्थल पहुंचने से एक नया विवाद खड़ा हो गया है. खट्टर जिस बाइक से रैली स्थल पहुंचे उस बाइक पर न तो आगे और न ही पीछे नंबर लिखा हुआ था. खट्टर हेलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल पर पहुंचे. हालांकि उन्होंने हैलमेट पहना हुआ था.

पत्रकारों ने जब खट्टर से पूछा कि क्या यह रैली आगामी चुनाव का शंखनाद है, तो उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनाव की तैयारियों की आवश्यकता नहीं है और हम किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि शाह का हरियाणा दौरा ऐतिहासिक होने वाला है. उन्होंने कहा कि यह अपनी तरह की राज्य में ऐसी पहली रैली होगी जब लाखों लोग बाइक से रैली स्थल पहुंचेगे.

Back to top button