17 मई को भारत में लॉन्च होगा वनप्लस6 स्मार्टफोन, बुकिंग शुरू

- in गैजेट

ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस 17 मई को मुंबई में अपने वनप्लस 6 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच करेगी. मुंबई में होने वाले कार्यक्रम ‘द स्पीड यू नीड’ में इस मोबाइल को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है और आप अमेजन डॉट कॉम पर जाकर वनप्लस 6 मोबाइल के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

पिछले सप्ताह वनप्लस ने आने वाली फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वार’ के लिए डिज्नी के साथ गठबंधन की घोषणा की थी जो 27 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. यूजर्स को वनप्लस 6 के मारवॅल एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन में यह फिल्म साथ में मिलेगी.

वनप्लस 6 मोबाइल 256 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध होगा और 8 जीबी रैम के साथ आएगा. ‘स्पीड और प्रदर्शन’ के प्रतीक के तौर पर यह फोन नवीनतम प्रोसेसर-क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर आधारित होगा जो यूजर्स को एक शानदार अनुभव मुहैया कराएगा.

नॉच और 19:9 स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ Oppo A3

वनप्लस फोन में एक ग्लास बैक होगा जिसमें नैनोटेक कोटिंग की पांच प्रिंटेड सतहें होंगी जो स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि वनप्लस 6 में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी होगा.

वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने बताया, “2017 भारत में वनप्लस के सफर के लिए महत्वपूर्ण वर्ष रहा और हम अपने प्यार करने वाले समुदाय को धन्यवाद करना चाहते हैं. हम वनप्लस 6 के साथ लोगों को सर्वश्रेष्ठ संभव स्मार्टफोन अनुभव देना चाहते हैं जो पावर और डिजाइन के बीच एक खूबसूरत संतुलन है.”

 
 
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे