Home > अपराध > OMG: बड़े भाई ने छोटे को तलवार से काटा, फिर PSO ने भाई-भाभी को गोलियों से भूना

OMG: बड़े भाई ने छोटे को तलवार से काटा, फिर PSO ने भाई-भाभी को गोलियों से भूना

गुरूवार को राजधानी दिल्ली के मॉडल टाउन से अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज उठा। प्रोपर्टी को लेकर विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। प्रॉपर्टी के मामूली विवाद में दो सगे भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए और तीन लोगों की मौत हो गई। मॉडल टाउन में दो सगे भाइयों के झगड़े में परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है। पार्किंग विवाद में पहले बड़े भाई ने छोटे भाई पर तलवार से हमला कर दिया जिसमें छोटे भाई की मौत हो गई। 

OMG: बड़े भाई ने छोटे को तलवार से काटा, फिर PSO ने भाई-भाभी को गोलियों से भूना

छोटे भाई की मौत के बाद उसके दो पीएसओ ने बड़े भाई पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं जिसमें बड़े भाई और बीच में आई उनकी पत्नी की भी मौत हो गई। घटना के बाद से दोनों पीएसओ फरार हैं। दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। दोनों भाइयों में काफी वक्त से आपसी झगड़ा था। बीती रात गली में पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें तीन की चली गई। मृतकों की पहचान 52 साल के जसपाल, जसपाल की पत्नी प्रभजोत कौर और जसपाल के छोटे भाई गुरजीत (50) के तौर पर हुई है।

गर्मियों में बियर पीने से दूर हो जाते हैं ये 5 रोग, पुरुष जरूर जान लें

 

 

पुलिस के मुताबिक दोनों भाइयों के बीच काफी समय से प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। बीती रात 11 बजकर 20 मिनट के आसपास दोनों भाइयों के बीच अचानक बाहर खड़ी गाड़ियों की पार्किंग को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। दोनों भाई एक ही बिल्डिंग में रहते थे। जिसके बाद बड़े भाई जसपाल ने छोटे भाई गुरजीत पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिर गया। उसी दौरान पास में खड़े हुए दो पीएसओ ने जसपाल और उसकी पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस वारदात में दोनों भाइयों की मौत हो गई और जसपाल की पत्नी स्वीटी उर्फ प्रभजोत की भी मौत हो गई। दोनों भाई बड़े बिजनेसमैन थे। 

 

 

Loading...

Check Also

10 वीं क्लास का बच्चा बना अपनी टीचर का दूल्हा, फिर सुहागरात पर हुआ ऐसा की सुनने वालो के पैरो तले खिसक गयी जमीन

शादी के बारे में उत्सुकता आपने भी देखी होगी और सुनी भी लेकिन आजकल बच्चो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com