OMG! निक-प्रियंका ने अपनी शादी में तलवार से काटा 18 फीट ऊंचा केक, VIDEO….

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब पति-पत्नी बन चुके हैं. इस कपल की शादी दो रीती-रिवाजो से हुई थी. फैंस को तो प्रियंका की शादी की तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जो कल शाम यानी 4 दिसंबर को रिवील कर दी गईं. इस समय उनकी शादी की तस्वीरें आग की तरह फ़ैल रही हैं. इसके साथ ही कई सारे वीडियोस भी वायरल हो रहे हैं जिसमें इस रॉयल कपल की वेडिंग देखी की झलक देखी जा सकती हैं.

इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ये कपल वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रहा है. आपको बता दें प्रियंका और निक ने 18 फीट ऊंचा केक काटा था. वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों हाथ में तलवार लेकर केक काट रहे हैं. जी हाँ… केक इतना बड़ा था कि उसे काटने के लिए तलवार की जरूरत पड़ी थी. इस रॉयल वेडिंग में केक चर्चा का विषय बना रहा. सुनने में आया है कि निक ने मेहमानों की खातिरदारी के लिए कुवैत और दुबई से अपने पर्सनल शेफ को बुलाया था.

उन सभी शेफ ने ही इस केक को बनाया था. गौरतलब है कि प्रियंका-निक ने क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. सभी को उनकी फोटोज खूब पसंद आ रही हैं. मंगलवार शाम को दिल्ली में पहले रिसेप्शन के बाद अब मुंबई में इस कपल का दूसरा रिसेप्शन आयोजित होगा.

 

 

https://www.instagram.com/p/Bq_aMokAgIA/?utm_source=ig_embed

Back to top button