OMG! इस देश के लोग महीने में सिर्फ एक बार ही बनाते हैं सेक्स संबंध, ये है वजह

सेक्स शब्द सुनते ही सभी में इसकी बात करने की दिलचस्पी देखने को मिलती है और हर कोई इस पर बात करने के लिए आतुर हो जाता है. पर हम आज ऐसे जगह के बारे में बताने जा रहें है जहाँ के लोग महीने में सिर्फ एक या दो बार ही सम्बंध बनाते है. एक महीने में एक बार कौन सेक्स करता है भला. लेकिन जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है एक सर्वे में यह खुलासा हुआ है कि जापान के लोग महीने में एक से दो बार या फिर इतना भी नही. यह ख़बर परिवार नियोजन एसोसिएशन ने एक सर्वे के रिपोर्ट से पाया गया है.OMG! इस देश के लोग महीने में सिर्फ एक बार ही बनाते हैं सेक्स संबंध, ये है वजह

आपको बता दें, जापान में बढ़ रही इस धारणा की मुख्य वजह वर्कलोड और बच्चे पैदा होना है. रिपोर्ट के अनुसार यह भी खुलासा हुआ है कि पति और पत्नी ने इस धारणा पर होने वाली शादियों को ‘सेक्सलेस मैरिज’ का नाम दिया है. एसोसिएशन ने इस सर्वे में 16 से 49 साल तक के तीन हजार लोगों को आमंत्रित  किया. जिसमे लगभग 1200  लोगों ने हिस्सा लिया, जिनमें से 445 लोग अविवाहित भी पाए गये थे. इस रिकॉर्ड के अनुसार पाया गया कि 47.2 फीसदी दंपति संबंध बनाने के इच्छुक नहीं हैं. 

यह आंकड़ा 2014 में किए गए सर्वे की अपेक्षा 2.6 प्रतिशत ज्यादा था. एसोसिएशन ने 2004 में ‘नेशन्स बेडरूम हैबिट्स’ का पहला सर्वे किया था तब यह आंकड़ा 31.9 फीसदी पाया गया था. 35.2 प्रतिशत शादीशुदा लोगों का कहना है कि वे काम करने के बाद इतना थक जाते हैं कि संबंध बनाने की बिल्कुल इच्छा ही नही होती है. वहीं कुछ लोगों का मानना हैं कि बच्चे पैदा होने के बाद उनका यौन जीवन बहुत नीरस साबित हो गया है.

Back to top button