OMG: अरबपति की गर्लफ्रेंड बनने की वैकेंसी, जानिए अप्लाई की आखिरी डेट

एक अरबपति को गर्लफ्रेंड चाहिए. इससे पहले एक एक्ट्रेस उनकी गर्लफ्रेंड थीं. लेकिन दोनों हाल ही में अलग हो गए. अरबपति ने बाकायदा गर्लफ्रेंड के लिए वैकेंसी निकाली हैं. 17 जनवरी तक अप्लाई करने का मौका है.

Loading...

अरबपति ने कहा है कि वे चाहते हैं कि एक लड़की को प्यार करें. वह होने वाली गर्लफ्रेंड को चांद पर भी ले जाएंगे. गर्लफ्रेंड बनने के लिए अप्लाई करने वाली लड़कियों की भी चांद पर जाने में रुचि होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: सात महीने बाद इस सांप को कोर्ट ने किया बाइजत बरी, हत्‍या का था आरोप

जापान के अरबपति युसाका मैजवा ने स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए चांद पर जाने की योजना बनाई है. 44 साल के युसाका 20 साल से अधिक उम्र की सिंगल लड़की को गर्लफ्रेंड के रूप में तलाश रहे हैं.

वेबसाइट पर उन्होंने लिखा है- जैसा कि अकेलापन और खालीपन धीरे-धीरे मेरे भीतर बढ़ रहा है, मैं एक चीज के बारे में सोचता हूं वो है- एक महिला को प्यार करना. युसाका ने कहा है कि गर्लफ्रेंड के रूप में उन्हें लाइफ पार्टनर की तलाश है. उन्होंने कहा है कि वे आउटर स्पेस से अपने प्यार और वर्ल्ड पीस (वैश्विक शांति) के लिए अपील करना चाहते हैं.

अमेरिकी अरबपति एलन मस्क के स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए युसाका चांद पर जाने वाले पहले प्राइवेट पैसेंजर होंगे. वे 2022 में चांद पर जा सकते हैं. हाल ही में युसाका 27 साल की एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड अयमे गोरिकी से अलग हुए हैं. युसाका की गर्लफ्रेंड बनने के लिए अप्लाई करने वालीं लड़कियों की रुचि स्पेस में होनी चाहिए.

साथ ही अप्लाई करने वाली लड़कियों को चांद पर जाने के लिए तैयारियों में भी हिस्सा लेना होगा. लड़की के विचार वैश्विक शांति के पक्ष में होने चाहिए. युसाका की गर्लफ्रेंड के लिए 17 जनवरी तक लड़कियां आवेदन कर सकती हैं. मार्च के आखिर तक वे गर्लफ्रेंड का नाम फाइनल करेंगे.

 

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *