स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कपिल शर्मा पर लगा चोरी का आरोप!

ऐसा लगता है सुनील ग्रोवर से झगड़े बाद कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन अबिजीत गांगुली ने कपिल पर चोरी का आरोप लगाया है.

OMG: सरेअाम एक-दूसरे टूट पड़े यूलिया और सलमान, बीच में छोड़ दिया ‘दबंग टूर’ शो

स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कपिल शर्मा पर लगा चोरी का आरोप!

इस एक्टर ने प्रियंका के बारे में कह दी एेसी बातें,कि प्रियंका ने खो दिया अपना…

अबिजीत ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ए‍क नोट लिखते हुए कपिल के शो का एक वीडियो भी शेयर किया है. अबिजीत का कहना है कि यह एक्ट उनका है जिसे कपिल ने अपने शो पर इस्तेमाल किया है. इसी के साथ अबिजीत ने अपने वीडियो का लिंक भी अपनी पोस्ट में शेयर किया है.

अभी तक इस मामले में कपिल या उनकी टीम का कोई बयान नहीं आया है. लास्ट वीकेंड पर ही कपिल के शो ने 100 एपिसोड पूरे किए हैं.

हाल ही में जारी हुए प्रोमो में कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं उन सभी हस्तियों का आभारी हूं जो अलग-अलग बैकग्राउंड से हमारे शो में आए हैं. मैं अपनी टीम और उन लोगों को भी धन्यवाद देना चाहूंगा जो अब मेरे साथ नहीं हैं.’ द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को बधाई दी वहीं शो के दूसरे मेंबर्स ने भी उनके काम की सराहना की जो कभी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा थे.

बता दें कि कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से शो की कास्ट कई लोगों ने कपि‍ल को अलविदा कह दिया है. इसके बाद कपिल के शो में दूसरे कॉमेडियन्स ने एंट्री की है लेकिन वो उतना कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button