होली पर निकाली पुरानी दुश्मनी, चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या

- in अपराध

होली पर राजधानी दिल्ली में जहां जमकर लोगों ने रंग खेलने का लुत्फ उठाया तो वहीं रंग की मस्ती में बदमाश अपनी पुरानी रंजिश का बदला लेने से भी नहीं चूके. साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके से एक युवक की रंग खेलने के दौरान चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है.

होली पर निकाली पुरानी दुश्मनी, चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या

गिरफ्तार नाबालिग से पूछताछ कर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और हमले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस इस हत्याकांड को पुरानी रंजिश का मामला बता रही है.

जानकारी के मुताबिक, संगम विहार के ही रहने वाले 19 वर्षीय सौरभ की 8-10 लड़कों ने मिलकर रंग खेलने के दौरान चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. सौरभ अपने दोस्तों के साथ होली खेलने निकला हुआ था. तभी लड़कों के एक झुंड ने सौरभ पर चाकू से हमला बोल दिया. गंभीर हालात में सौरभ को नजदीक के बत्रा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. सौरभ के पेट में चाकुओं से कई हमले किए गए, जिसकी वजह से उसके पेट में गहरे जख्म हो गए थे और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

 बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले कुछ लड़कों से सौरभ की कहासुनी हुई थी. आशंका जताई जा रही है कि उसी झगड़े को लेकर आरोपी युवकों ने होली पर मौका देखकर सौरभ को चाकुओं से गोद डाला. सौरभ के भाई के मुताबिक कुछ दिनों पहले एक लड़के साथ कहासुनी हुई थी. उसी का बदला लेने के लिए उसकी हत्या की गई है. सौरभ की मौत के बाद उसके घर में मातम पसरा हुआ है. हालांकि पुलिस भी इस मामले को आपसी झगड़े से भी जोड़कर देख रही है और जांच में जुटी हुई है.

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी