ओला ने देश के 22 हवाई अड्डों पर सुरक्षा के साथ अपनी सेवाएं शुरू कर दी

कोरोना वायरस महामारी के चलते जारी लॉकडाउन के बीच जिंदगी अब धीरे-धीरे पटरी पर लौटती नजर आ रही है. हाल ही में देशभर में घरेलू हवाई यात्रा शुरू होने के बाद ओला ने देश 22 हवाई अड्डों पर सुरक्षा के साथ अपनी सेवाएं शुरू कर दी हैं.

ओला के प्रवक्ता आनंद सुब्रमण्यन ने कहा, “भारत में घरेलू उड़ान संचालन को फिर से शुरू करने के साथ हम ऐसे नागरिकों की सेवा करने के लिए तत्पर हैं, जिन्हें एयरपोर्ट की यात्राओं के लिए एक सुरक्षित और विश्वसनीय विकल्प की आवश्यकता है.

यात्रियों और ड्राइवर-भागीदारों दोनों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है. हम सुरक्षा और स्वच्छता के मानकों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.”

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

उन्होंने कहा कि ग्राहकों और ड्राइवरों को असुविधा न हो इसके लिए दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए हम अलग-अलग शहरों में हवाई अड्डा प्राधिकरणों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

यात्री बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद, अमृतसर, भोपाल, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, कोयम्बटूर, देहरादून, गुवाहाटी, इंदौर, जयपुर, कोच्चि, मदुरै, मैंगलोर, पटना, रायपुर, रांची, वाराणसी, और विशाखापत्तनम में एयरपोर्ट जाने के लिए ओला बुक कर सकते हैं.

ओला की ओर से कहा गया कि बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद में ओला कार के फ्यूमिगेशन, ड्राइवर-पार्टनर के लिए टेम्परेचर चेक,और हर पिक-अप से पहले एक कार ऑडिट करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मचारियों को रखेगा ताकि कार में कदम रखने से पहले ग्राहकों के मन संतुष्टी पैदा हो सके.

अन्य सभी शहरों में ओला नियमित रूप से कारों को साफ करने और ड्राइवर के स्वास्थ्य की स्थिति की निगरानी करने के लिए अपने दस सेफ्टी गाइडलाइंस को पूरा करेगा.

बता दें कि लॉकडाउन 4.0 के दौरान 25 मई को घरेलू उड़ान संचालन फिर से शुरू हो गया है. कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा 24 मार्च को लॉकडाउन लगाने के बाद 25 मार्च से सभी सभी उड़ानों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई थी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button