आ गया!! OK JANU का हॉटेस्ट वीडियो रोमांस वाला ट्रेलर…

आ गया!! OK JANU का हॉटेस्ट वीडियो रोमांस वाला ट्रेलर…. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘ओके जानू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर देखने से तो यही लग रहा है कि इस फिल्म में दोनों स्टार्स की हॉट केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी ये है कि दोनों कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिये श्रद्धा कपूर पेरिस जाना चाहती हैं, तो वहीं आदित्य यूएस, लेकिन इससे पहले दोनों साथ रहने का फैसला करते हैं। फिल्म के ट्रेलर में नसीरुद्दीन भी नजर आ रहे हैं, ये दोनों उन्हें साथ रहने के बारे में बताते हैं, जिन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

आ गया!! OK JANU का हॉटेस्ट वीडियो रोमांस वाला ट्रेलर

OMG!! सोनम कपूर के प्राइवेट पार्ट से इन्होने की छेड़खानी, मचा बवाल

साथ रहते हुए श्रद्धा और आदित्य को प्यार हो जाता है, इस दौरान काफी बोल्ड सीन को देखने को मिलेगा। लेकिन जब पेरिस और यूएस से दोनों को बुलावा आता है, तो उन्हें अहसास होता है कि वो एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पड़ चुके हैं, इसके बाद दोनों का क्या फैसला होता है, इसके लिये आपको 13 जनवरी तक इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि फिल्म इसी दिन रिलीज होगी।

ये दोनों बॉलीवुड स्टार्स इससे पहले फिल्म आशिकी-2 में भी दिख चुके हैं, इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, इस फिल्म में भी आशिकी-2 जैसा बारिश का सीन फिल्माया गया है, ट्रेलर में तो दोनों की केमेस्ट्री काफी जंच रही है, ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की फिल्म ओरे कनमणि का रीमेक है।

इस टीवी एक्ट्रेस ने कैट और आलिया को दी मात, जीता सबसे सेक्सी वुमेन का खिताब

ट्रेलर तो दमदार लग रहा है, लेकिन फिल्म कैसी होगी, ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा, ट्रेलर करीब तीन मिनट का जारी किया गया है, जिसमें श्रद्धा के हॉट सीन भी हैं। फिल्म 13 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तब तक इंतजार कीजिए, फिल्म का ट्रेलर देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

Back to top button