इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन का बोल्ड अंदाज और खूबसूरती देख कर आप दिवाने हो जायेंगे उसके…….

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट बाला यामी गौतम आजकल भले ही किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हों लेकिन सोशल साइट उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं. फेयर एंड लवली का चेहरा बन चुकीं यामी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और आज बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. चीन का सबसे पॉपुलर टीवी विज्ञापन फेयर एंड लवली किया फिर बहुत सारी पॉपुलैरिटी हासिल की लेकिन आज हम बात यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम के बारे में बताने जा रहे हैं. यामी गौतम की बहन है उनसे कहीं ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत, आपको यकीन नहीं होगा कि ये उनकी बहन हैं.

यामी की बहन सुरीली गौतम का जन्म 3 अप्रैल, 1990 को लखनऊ में हुआ था. सुरीली इंडियन फिल्म और टीवी एक्ट्रेस भी हैं. सुरीली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में सोनी चैनल पर आने वाले सीरियल ‘मित मिला दे रब्बा’ से की थी. इसके बाद इन्होंने पंजाबी फिल्म ‘पावर कट’ में काम किया जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफें हुईं. नवम्बर साल 2013 में सुरीली गौतम ने इंडियन कॉमेडियन जसपाल सिंह भट्टी के बेटे जसराज सिंह भट्टी से शादी कर ली थी. 28 साल की सुरीली गौतम सिंह भट्टी इस समय मुंबई में अपने पति के साथ रहती हैं और कई टीवी शोज का हिस्सा हैं. यामी गौतम सुरीली से एक साल बड़ी हैं और अपनी बहन से बहुत प्यार करती हैं, आपने इन दोनों बहनों को कई इवेंट या पार्टी में साथ देखा होगा.

यामी गौतम का जन्म 28 नवम्बर साल 1988 को हिंमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था. यामी बचपन से मॉडल बनना चाहती थीं. इन्होंने कई विज्ञापन और टीवी सीरियल में काम किया और साल 2012 में आई फिल्म विक्की डॉनर से अपने करियर की शानदार शुरुआत की. यामी ने इसके बाद सनम रे, काबिल, बदलापुर, सरकार-3 और टोटल सियापा जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया. यामी गौतम अपनी बहन सुरीली के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं. कभी एयरपोर्ट, कभी शॉपिंग मॉल तो कभी किसी फिल्म के प्रमोशन इवेंट में, ये दोनों साथ में सहेलियों की तरह रहती हैं,

इस एक्ट्रेस ने की ऐसी गन्दी हरकत, माँ ने चप्पल से पीटकर निकाल दिया घर से बाहर

मतलब बहनों में बॉन्डिंग तो देखने लायक है. आपको बता दें कि शायद आपने यामी गौतम को कई फिल्मों में देखा होगा, लेकिन हो सकता है कि तब आपका ध्यान न गया हो जब वे टीवी के सीरियल्स में काम किया करती थीं. टीवी से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली यामी गौतम का पहला टीवी सीरियल ‘चांद के पार चलो’ था. इसके बाद यामी गौतम ने ‘राजकुमार आर्यन’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया.

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर यामी ने इन सिरियल्स की वजह से लोगों के दिलों पर राज करना शुरु किया. टीवी के जरिए यामी ने इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली थी कि फिल्ममेकर्स का ध्यान उनपर पड़ने लगा और उन्हें बॉलीवुड से ऑफर आ गया.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अक्षय कुमार ने बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए बढ़ाये अपने हाथ, दिया दान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन